World News: दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के फ्लिंडर्स रेंजेज में एक भारतीय मूल की नर्सिंग स्टूडेंट को एक्स-बॉयफ्रेंड द्वारा तार के साथ बांधकर जमीन में दफना दिया गया. बताया जा रहा है कि 21 साल की जस्मीन कौर  (Jasmieen Kaur) को मार्च 2021 में उसके एक्स-बॉयफ्रेंड तारिकजोत सिंह (Tarikjot Singh) ने पीछा करके अपहरण किया और मार डाला. यह केस की इसकी सुनवाई के दौरान अदालत को बताया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 400 किलोमीटर दूर ले जाकर जस्मीन कौर को दफनाया


रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Tarikjot Singh ने लड़की को अडेलेड के साप वर्कप्लस के पास से जाते हुए देखा था, और वहीं से उसे गायब किया. वह उसे 400 किलोमीटर दूसरे एक स्थान पर ले गया और एक गड्ढे में छोड़ दिया.


आरोप कुबूल करने से मुकर गया था Tarikjot Singh


रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ने यह कहते हुए पहले इल्जामों को नकारा कि Jasmieen Kaur ने आत्महत्या कर ली थी, लेकिन उसने ट्रायल से पहले हत्या अपराध को स्वीकार कर लिया. अदालत को बताया गया कि आरोपी ने उनके संबंध टूटने को भुलाने के लिए इस हत्या की योजना बनाई थी. कौर की मां, रशपॉल ने दावा किया कि सिंह उनकी बेटी के प्रति आसक्त था, जिसने उसे "सौ बार" मना कर दिया था.


तारिकजोत सिंह ने जस्मीन कौर को उसके अर्कस्टेशन से अपहरण किया और उसे कार के पीछे बंधकर घंटों तक चलाता रहा. उसका शव बंद आँखों, बांहों को तार से बांधा और गैफर टेप से ढंका हुआ एक हल्के से गड्ढे में फ्लिंडर्स रेंजेज में मिला.


जस्मीन कौर के हत्यारे को होगी उम्रकैद


अभियोजक कारमेन मत्तेओ ने कहा कि यह अपराध एक "असामान्य स्तर की क्रूरता" को शामिल करता है. उन्होंने कहा, "उसे जिन्हें मिट्टी सांस लेने और निगलने के बिना मरने का अभी तक का सबसे बड़ा भय कहा जा सकता है, उसे सचेत होकर यह अनुभव करना पड़ रहा था."


कौर के परिवार, जिसमें उनकी मां भी शामिल थी, ने पहले ही कहा था कि उनकी आखिरी क्षणों में उनकी बेटी के द्वारा सहने वाले दर्द के विचार से वह "त्रस्त हो रही थी". रिपोर्ट में यह बताया गया है कि अदालत से सिंह को उम्रकैद होनी तय है.


यह भी पढ़ें... 


राजस्थान के इस खिलाड़ी का वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ सिलेक्शन, T20 में दिखाएगा जलवा