Jaipur IPL News: सवाई मानसिंह स्टेडियम में आईपीएल का क्रेज जारी है. यहां अब तक पांच मैचों में से 4 मैच हो चुके है लेकिन चारों मैचों में आम दर्शक की जेब टिकट से लेकर पार्किंग तक कट रही है. आम आदमी को टिकट ब्लैक में मिल रहे है और जैसे तैसे वो मैच देखने पहुंचता है तो मैच देखने के आने वाले दर्शकों को जबरदस्त लूटा जा रहा है. यहां पार्किंग में ठेकेदारों तरफ से अवैध वसूली की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल पार्किंग में टू व्हीलर पार्क करने के 75 और फोर व्हीलर पार्क करने के 150 दरें निर्धारित को गई है. लेकिन यहां पर बाहर कुछ और दरें हैं और अंदर दाखिल होते के साथ ही टू व्हीलर चालकों को 150 और फोर व्हीलर चालकों को 300 रुपए की पर्ची हाथों में थमाई जा रही है.


ये भी पढ़ें- आईपीएल में KKR और PBKS के बीच मुकाबला आज, जानें अपनी ड्रीम-11


बड़ी बात ये है की बाहर जो बोर्ड दरें निर्धारित कर लगाया गया है उसको भी छुपा दिया गया है. ऐसे में जो जो दर्शक यहां पर गाड़ी लेकर पहुंच रहे हैं उन से दोगुने दाम वसूले जा रहे हैं. इस मुद्दे पर ना तो आईपीएल प्रशासन कुछ बोल रहा ना नगर निगम, क्योंकि मामला आम जनता से जुड़ा है और खास लोगों की गाड़ियां तो स्टेडियम के अंदर फुटबॉल और तीरंदाज ग्राउंड पर निशुल्क पार्क होती है.