Dudu: नावां में जयपाल पूनिया हत्याकांड को लेकर जयपुर कूच कर रहे नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल को पुलिस ने जोबनेर ने बेरिकेट्स लगाकर रोकने का प्रयास किया. जिला कलेक्टर और पुलिस कमिश्नर व ग्रामीण एसपी ने हनुमान बेनीवाल के काफिले को महला रोककर समझाइस कर पुनः नावां के लिए रवाना किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- कलयुगी बहु-बेटे ने बूढ़ें पिता को निकाला घर से बाहर, अदालत का खटखटाया दरवाजा, अब आया फैसला


नावां में जयपाल पूनिया हत्याकांड को लेकर जयपुर कूच कर रहे नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के काफिले ने जोबनेर में पुलिस ने रोकने का प्रयास किया लेकिन आक्रोशित लोग मेगा हाइवे पर लगे बेरिकेड्स तोड़कर जयपुर की तरफ रवाना हो गए. सूचना पर महलां-जोबनेर रोड पर पुलिस ने काफिले को रोक लिया और कलेक्टर, पुलिस कमिश्नर व जयपुर ग्रामीण एसपी ने सांसद बेनीवाल व उनके समर्थकों से वार्ता कर उन्हें वापस नावां के लिए रवाना किया. 


इससे पहले जोबनेर में नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल अपने समर्थकों के वाहनों के काफिले के साथ कस्बे के कृषि महाविद्यालय के सामने स्थित चौराहे पर चार थानों की पुलिस ने रोकने का प्रयास किया लेकिन लेकिन बेनीवाल समर्थकों ने बेरिकेड्स फेंक दिए और वहां से महलां की तरफ रवाना हो गए. इस बीच बेनीवाल समर्थकों और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई. इसके बाद जब काफिला महलां तिराहे पर पहुंचा तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया और जहां जयपुर जिला कलक्टर राजन विशाल, पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव, एडिशनल कमिश्नर अजयपाल लांबा व जयपुर ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल ने हनुमान बेनीवाल व उनके समर्थकों से समझौता वार्ता की. 


यह भी पढ़ें- राजस्थान के युवाओं के लिए खुशखबरी, इन पदों पर निकली बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन


जिसमें मृतक जयपाल पूनिया के परिजनों की मांगों पर सहमति का भरोसा दिलाया गया. इसके बाद बेनीवाल का काफिला वापस नावां के लिए रवाना हो गए. परिजनों की मांग थी कि एक परिजन को नौकरी दी जाए और सरकार की ओर से पचास लाख रुपए देकर सीबीआई जांच की जाए. इस पर कलेक्टर ने मांगें सरकार से समक्ष रखने का आश्वासन दिया।उधर एहतियात के तौर पर कालवाड़ में भी भारी जाप्ता तैनात किया गया था। बेनीवाल के साथ काफिले में रालोपा प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया, नावां के पूर्व विधायक विजय सिंह चौधरी, नागौर जिला प्रमुख भागीरथ चौधरी भी मौजूद रहे. 
Report- Amit Yadav