इंस्टाग्राम डेब्यू के बाद क्या करीना कपूर संग नजर आएंगे इब्राहिम? जल्द ही साथ में करेंगे शूट
Advertisement
trendingNow12228952

इंस्टाग्राम डेब्यू के बाद क्या करीना कपूर संग नजर आएंगे इब्राहिम? जल्द ही साथ में करेंगे शूट

Kareena Kapoor Khan: सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान ने फाइनली अपना इंस्टाग्राम डेब्यू कर चुके हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. इसी बीच करीना ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ शेयर किया है. 

इंस्टाग्राम डेब्यू के बाद क्या इब्राहिम अली खान संग शूट करेंगी करीना कपूर?

Kareena Kapoor Ibrahim Ali Shoot Together Soon: सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान ने आखिरकार इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है और देखते ही देखते उनको लाखों फैंस ने फॉलो भी कर लिया है. इब्राहिम अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नए कैंपेन के लिए शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पर कई स्टार्स और लोगों को फॉलो किया है. शेयर की गई तस्वीरों में इब्राहिम अपने दादा और पिता की विरासत से घिरे हुए नजर आ रहे हैं. 

साथ ही उनको शाही अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है. काफी लोगों ने इब्राहिम अली खान के इंस्टाग्राम डेब्यू पर अपनी खुशी जाहिर की है. इसी बीच करीना कपूर खान ने भी इब्राहिम अली के इंस्टाग्राम पर आने की खुशी काफी अलग अलग अंदाज में शेयर की. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर को शेयर करते हुए उनके साथ एक कैप्शन भी डाला है, जिसके साथ एक्ट्रेस एक  हिंट भी दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने ये जाहिर किया कि वो और इब्राहिम जल्द ही साथ नजर आ सकते हैं. 

fallback

करीना और इब्राहिम साथ करेंगे शूट 

जी हां, हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इब्राहिम के पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, '@pumaindia में आपका स्वागत है इग्गी. चलो जल्द ही साथ में शूटिंग करते हैं? @iakpataudi'. करीना का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि करीना और इब्राहिम साथ में काम करते नजर आने वाले हैं, लेकिन यहां हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना, इब्राहिम के साथ फोटोशूट की बात कर रही हैं. पोस्ट को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

जिसे ढूंढ रहे थे सैफ अली खान 'वो लड़की है कहां...' वाली सोनाली कुलकर्णी का कितना बदल गया लुक; देखें तस्वीरें

इब्राहिम अली खान का डेब्यू 

वहीं, अगर इब्राहिम अली खान के डेब्यू की बात करें तो, वे जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'सरजमीन' से बॉलीवुड में एंट्री करेंगे, जिसमें काजोल और पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे बड़े स्टार्स भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी कर रहे हैं. वहीं, इब्राहिम अली के डेब्यू को लेकर उनके फैंस काफी खुश हैं और उनकी अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा, वे रोमांटिक कॉमेडी  फिल्म 'नादानियां' में भी खुशी कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. 

Trending news