Chomu News:  राजस्थान चुनाव में टिकट को लेकर टिक टिक चल रही है. कांग्रेस प्रदेश सह प्रभारी अमृता धवन आज चौमूं पहुंची. जहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. चौमूं विधानसभा सीट इस बार हॉट सीट बनी हुई है. बार-बार यहां पर पर्यवेक्षक आकर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से वन टू वन संवाद कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमृता धवन ने भी आज डाक बंगले में टिकट के दावेदारों से वन टू वन संवाद किया. एक-एक दावेदार से सवाल जबाब किये गए तो वहीं पूर्व विधायक भगवान सहाय सैनी का अंदर खाने में विरोध देखने को मिला. अमृता धवन को टिकट के दावेदारों ने पूर्व विधायक भगवान सहाय सैनी की शिकायत की. क्योंकि कांग्रेस में यहां पहले से ही दो खेमे बंटे हुए है.


आपको बता दें कि चौमूं विधानसभा सीट में कांग्रेस की टिकट के लिए 113 दावेदारों ने आवेदन किया है. दावेदारों की लंबी सूची देखकर अमृता धवन भी हतप्रभ रह गई. उन्होंने कहा कि चौमूं बड़ा इंटरेस्टिंग और हॉट सीट है. अमृता धवन ने कहा कि इस बार चोमू में कांग्रेस की जीत होगी तो वहीं उन्होंने कहा कि जिताऊ उम्मीदवार को टिकट दिया जाएगा.


ये भी पढ़ें- राजस्थान न्यूज: वोटों को खरीदने की राजनीति आज भी जारी:भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद


भले ही वह पहले जीता हुआ हो या फिर हारा हुआ. यहां पूर्व विधायक भगवान सहाय सैनी अपने पुत्र विष्णु सैनी के टिकट के लिए जुगाड़ करने में जुटे हैं।जो नगर परिषद के सभापति भी है. इसके अलावा डॉ शिखा मील भी टिकट में प्रबल दावेदार मानी जा रही है. अमृता धवन ने डॉक्टर शिखा से भी वन टू वन चर्चा की. माना जा रहा है कांग्रेस डॉ शिखा पर दांव खेल सकती है.