राजस्थान न्यूज: वोटों को खरीदने की राजनीति आज भी जारी:भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1902968

राजस्थान न्यूज: वोटों को खरीदने की राजनीति आज भी जारी:भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद

राजस्थान न्यूज: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद का कहना है कि पहले मतदाताओं को रात में प्रलोभन देते थे, आज दिन के उजाले में दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि वोटों को खरीदने की राजनीति जारी है.

राजस्थान न्यूज: वोटों को खरीदने की राजनीति आज भी जारी:भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद

भीलवाड़ा न्यूज: पहले के समय में चुनाव से एक दिन पूर्व मतदाताओं को लुभाने के लिए उन्हें रात के अंधेरे में प्रलोभन दिया जाता था और अब सरकार मतदाताओं को लुभाने के लिए दिन के उजाले में प्रलोभन दे रही है. प्रलोभन देने का तरीका थोड़ा बदल दिया गया है लेकिन वोटों को खरीदने की राजनीति आज भी जारी है .यह कहना है भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद का.

संविधान बचाओ देश बचाओ संकल्प यात्रा

आजाद गुरुवार को आजाद समाज पार्टी की ओर से संविधान बचाओ देश बचाओ संकल्प यात्रा के तहत भीलवाड़ा पहुंचे थे. जहां उन्होंने मीडिया से वार्ता दौरान कहा कि सरकार चाहे प्रदेश की हो अथवा केंद्र की दोनों ही सरकारों में दलित और पिछड़ों का शोषण हुआ है. आज भी दलितों को अपने अधिकार के लिए संघर्ष करना पड़ता है.

जस्थान में भी जाति आधारित गणना की आवश्यकता-आजाद

 बिहार में हुए जाति गणना पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि राजस्थान में भी जाति आधारित गणना की आवश्यकता है .इससे प्रत्येक समाज और व्यक्ति को अपनी संख्या का पता चलता है आंकड़े सामने आते हैं जिनके आधार पर राजनीतिक भविष्य तय होता है. 

आजाद के भीलवाड़ा पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने गर्म जोशी से स्वागत किया. शहर के सुखाड़िया सर्कल से संकल्प यात्रा का आयोजन किया गया जो शहर के मुख्य मार्गों से होती हुई खटीक समाज छात्रावास में संपन्न हुई. यहां जनसभा को संबोधित करते हुए आजाद ने दलितों को संगठित रहने एवं अपने वोट के अधिकार को पहचानने की बात कही .

ये भी पढ़ें

जानिए कौन सा है दुनिया का सबसे महंगा पेड़, ना.. चंदन नहीं है जवाब

जानिए,राजा-महाराजाओं के निजी जिंदगी के कुछ अनसुने राज!निर्वस्त्र...

शरीर में उत्तेजना और पावर बढ़ाती हैं ये दो खाने की चीजें, शामिल कई गुण

Trending news