Jaipur: राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती मनाई जा रही. देश और प्रदेश में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इस मौके पर राजस्थान की राजधानी जयपुर में ''रन फॉर यूनिटी'' का आयोजन किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अलसुबह जयपुर के अल्बर्ट हॉल से सीआरपीएफ की ओर से ''रन फॉर यूनिटी'' का आयोजन किया गया. इस मौके पर सीआरपीएफ के आलाधिकारी भी मौजूद रहे. देश में एकता का संदेश लिए सीआरपीएफ सहित अन्य सुरक्षा बलों के जवानों ने ''रन फॉर यूनिटी'' में हिस्सा लिया है. बड़ी संख्या में जवानों ने अल्बर्ट हॉल से स्मृति वन तक दौड़ लगाई और राष्ट्रीय एकता का संदेश दिया. 


यह भी पढ़ें - Rajasthan Forest Guard Admit Card Download 2022: राजस्थान वनपाल और वनरक्षक भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड


रेपिड एक्शन फोर्स 83 बटालियन के कमांडेंट प्रवीण कुमार सिंह ने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल के भारत राष्ट्र के निर्माण में उनकी अतुल्य भूमिका को याद कर राष्ट्रीय एकता दिवस मनाया जा रहा है. राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर गृह मंत्रालय की ओर से देशभर के 750 जिलों में 75 हजार यूनिटी फॉर रन का आयोजन किया जा रहा है. जयपुर में भी अल्बर्ट हॉल से स्मृति वन तक ''रन फॉर यूनिटी''का आयोजन किया गया है. इसमें सीआरपीएफ के जवानों ने दौड़ लगाकर राष्ट्रीय एकता का संदेश दिया है.


Reporter: Damodar Raigar


खबरें और भी हैं...


राजस्थान सरकार ने प्रतापगढ़ के 6000 किसानों को सौंपा अफीम की खेती का लाइसेंस, 5 नवंबर तक जारी रहेगी यह प्रक्रिया


राजस्थान के 'जलियांवाला बाग' मानगढ़ धाम में पहुंचेंगे PM Modi, 3 प्रदेश के CM भी होंगे शामिल


Aaj Ka Rashifal: आज मीन की शादी के लिए आएगा रिश्ता, कर्क राशि की प्यार की तलाश होगी खत्म