Shahpura,Jaipur: जयपुर के विराटनगर में भारतीय जनता पार्टी की ओर से दिसंबर माह में कांग्रेस के खिलाफ निकाली जा रही जनाक्रोश यात्रा की तैयारियां जोरों पर है, जनाक्रोश यात्रा को लेकर शाहपुरा के निजी रिसोर्ट में विधानसभा स्तर के पदाधिकारियों की मीटिंग आयोजित की गई. मीटिंग में पूर्व विधायक और जिला प्रभारी मोहनलाल गुप्ता ने यात्रा के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में जनता त्रस्त है, और आक्रोश व्याप्त है. कांग्रेस के 4 साल के कुशासन और जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जनाक्रोश यात्रा निकाली जा रही है. इस यात्रा को 1 दिसंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रवाना करेंगे. यह यात्रा प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के गांवो में जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 यात्रा में सुझाव और शिकायत पेटिका भी रहेगी, जिसमे जनता अपने सुझाव व शिकायत लिखकर डाल सकेगी. जनता द्वारा एकत्रित शिकायतों को सीएम अशोक गहलोत के आवास में डाला जाएगा. यात्रा के दौरान कांग्रेस सरकार के कुशासन के वीडियो भी जारी किए जाएंगे. 


उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने 4 साल में होटलों में रहकर आनंद उठाया है, और विधायकों को भ्रष्टाचार की खुली छूट दी गई है. साथ ही प्रदेश की जनता पर ध्यान न देकर खुद की कुर्सी बचाने के चक्कर में आपसी खेचतान कर रखी है. जिससे प्रदेश की जनता के बहुत से काम नही हो पा रहे है. हर विभागों में अधिकारी मनमर्जी कर रहे है.


 कोई इनकी नकेल खेचने वाला नही है. अब जनता इससे परेशान हो चुकी है, और आगामी चुनावों में जनता इस सरकार को करारा जवाब देगी और पूरे समर्धन के साथ भाजपा प्रदेश में सरकार बनाएगी. इस दौरान पूर्व विधायक फूलचंद भिंडा, जिलाध्यक्ष जितेंद शर्मा, भाजपा नेता कुलदीप धनकड़, रानी रत्नाकुमारी समेत कई भाजपा नेता मौजूद रहे.


रिपोर्टर - अमित यादव


ये भी पढ़ें- Big News On Rajasthan Politics :अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने मिलाए हाथ, क्या दिल भी मिले समझे सियासी गणित