Chomu, Jaipur news: राजधानी जयपुर की विश्वकर्मा थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने लूट की वारदात का पर्दाफाश कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 2 लाख रुपये नगदी, वहीं एक देसी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक साथी बदमाश राजपाल सिंह ने गैंगरेप की पूरी वारदात को अंजाम दिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गैंग में शामिल 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मौज-मस्ती के लिए आरोपियों ने डकैती का प्लान बनाया था और फैक्ट्री के बाहर चाय की दुकान चलाने वाले शुभम के साथ मिलकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया था. आरोपियों ने लूट की रकम के पैसे से ही दो मोबाइल खरीद लिए, साथ ही जिम जाने के लिए बॉडी बिल्डर पाउडर भी खरीद लिया.


यह भी पढ़ें - सचिन पायलट का नाम लिये बिना अशोक गहलोत ने कसा तंज- महत्वकांक्षा होनी चाहिए, लेकिन एप्रोच का तरीका सही हो


पुलिस ने दोनों मोबाइल और पाउडर भी जब्त किए है. आरोपियों ने हवाला की राशि होने का अंदेशा जताकर इस पूरी वारदात की योजना बनाई थी. आरोपियों ने कयास लगाया था कि परिवादी किसी भी तरह से कोई मुकदमा दर्ज नहीं करेगा, लेकिन पीड़ित ने आखिरकार पुलिस ने मुकदमा दर्ज कराया और पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेकर आज पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


खबरें और भी हैं...


Pratapgarh News : बीजेपी सांसद के थप्पड़कांड के बाद, विधायक मीणा का पीएम मोदी को पत्र, सांसद जोशी पर गंभीर आरोप


भीलवाड़ा: शादी के नाम पर माफिया मासूमों से करवा रहे वेश्यावृत्ति, परिजन बोले- लाडो को बचा लो


Khatu Shyam Ji Birthday: बाबा श्याम का जन्मदिन आज, देश-विदेश के फूलों से सजा मंदिर, उमड़ी भक्तों की भीड़