Chomu News: राजस्थान के जयपुर जिले के गोविंदगढ़ थाना इलाके के एनएच 52 स्थित बलेखन मोड पर एक दर्दनाक हादसा हो गया, जहां पर तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचल दिया. इस सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर गोविंदगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शवों को चौमूं के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसे के दौरान रॉन्ग साइड जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली भी पलट गई. बाइक सवार पिता-पुत्र ढोढ़सर गांव निवासी बताए जा रहे हैं, जो अपने घर से बाइक पर सवार होकर चौमूं की ओर आ रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी और पिता पुत्र को कुचलते हुए ट्रक फरार हो गया. 


यह भी पढ़ें - BJP प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने CM गहलोत को दी 'सुलेमान' की संज्ञा, दिया यह बड़ा बयान


हालांकि मौके पर लोगों ने पीछा करके ट्रक को पकड़ लिया, लेकिन चालक मौके से फरार हो गया. वहीं घटना के बाद ढोढसर गांव में मातम छा गया. मृतक की पहचान रामपाल यादव और पुत्र भैरूराम यादव के रूप में हुई है. फिलहाल पोस्टमार्टम कार्रवाई के लिए शवों को चौमूं सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. मौके पर पहुंचे हाईवे पेट्रोलिंग कर्मचारियों ने यातायात को सुचारू करवाया है.


खबरें और भी हैं...


Karwa Chauth 2022: बॉलीवुड की ये अभिनेत्री मनाएंगी फर्स्ट करवा चौथ, इनकी खूबसूरती में लगेंगे चार चांद


राजस्थान में आने वाले दिनों में भी बारिश का दौर रहेगा जारी, तापमान में आएगी जबरदस्त गिरावट


पायलट के साथ भंवरलाल शर्मा ने की थी बगावत, फिर पलटी मार कर गहलोत के गुट में हो गए थे शामिल


नहीं रहे सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव, मेदांता अस्पताल में ली अंतिम सांस