Jaipur Crime News:जयपुर जिले की शाहपुरा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डकैती के मामले में फरार चल रहे इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी रफीक मुसलमान हरियाणा के पलवल गांव का रहने वाला है. आरोपी पिछले 13 साल से फरार चल रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फरार आरोपी पर पुलिस ने 5 हजार का ईनाम भी घोषित था. पुलिस ने बताया की 2011 में ट्रक चालक राकेश मीणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह बूंदी जिले के डाबी से ट्रक में पत्थर भरकर हरियाणा के पलवल खाली करने गया था. 25 नवंबर को वह अपने 2 अन्य साथियों के साथ वापस लौट रहा था. 


26 नवंबर की रात को शाहपुरा के हाईवे के पास ट्रक खड़ा कर दिया. ट्रक के दूसरे चालक सुरेश मीणा अपने साथ खलासी मनराज को लेकर किसी काम से चला गया और वह ट्रक में सो गया. कुछ देर बाद कुछ आदमी ट्रक में चढ़े और मुंह पर कपड़ा डालकर गाड़ी स्टार्ट कर दी. उन्होंने गर्दन पर छुरा लगाकर जान से मारने की भी धमकी दी. 


बदमाशों ने उसके हाथ पैर बांधकर बहरोड़ से पहले खेत में पटककर ट्रक लेकर फरार हो गए. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की.पुलिस ने पूर्व में 9 बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन रफीक फरार चल रहा था.आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम गठित की तथा आरोपी पर 5 हजार का ईनाम घोषित किया गया. 


पुलिस से बचने के लिए आरोपी बार बार अपने ठिकाने बदल रहा था.गठित टीम ने तकनीकी संसाधनों की सहायता से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है तथा मामले में फरार अन्य आरोपी की तलाश कर रही है.


यह भी पढ़ें:Jaipur News:​शादी रद्द होने के बाद भी रिसोर्ट ने नहीं लौटाई बुकिंग,कोर्ट ने लगाया 70 हजार का हर्ज