Jaipur Crime News: राजधानी जयपुर में अब आए दिन अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. अपराध की बढ़ती घटनाओं को देखकर लगता है जैसे बदमाश जयपुर में पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है. आलम ये है कि बदमाश अपनी गुंडागर्दी के वीडियो खुलेआम सोशल मीडिया पर डालकर अपनी दहशत फैला रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसा ही एक मामला जयपुर के मुहाना थाना पुलिस ने दर्ज किया है. घटना 24 दिसम्बर की है आरोपी गणेश शर्मा ने अपने ही गांव के हरजी लाल मीणा और उसके एक अन्य दोस्त के साथ गंभीर मारपीट की. गणेश शर्मा ने मारपीट करते हुए अपनी फेसबुक आईडी से इसे लाइव भी किया. 


इस दौरान गणेश शर्मा हरजी लाल मीणा से जुड़े हुए लोगों को गंदी गालियां देते हुए हरजी लाल मीणा के साथ गंभीर मारपीट कर रहा था. मारपीट के दौरान गणेश शर्मा ने हरजी लाल से अपने जूते भी चटवाए. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित हरजी लाल मीणा ने मुहाना थाने में इस संबंध में शिकायत दी.


ये भी पढ़ें- Dausa News: कंटेनर में तड़पती मिली 28 गायें, 1 की मौत, पुलिस को गच्चा देकर गौ तस्कर फरार


वीडियो के आधार पर पुलिस ने तत्काल गणेश शर्मा सहित आधा दर्जन युवकों के खिलाफ गंभीर मारपीट और एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया. मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच प्रशिक्षु आईपीएस एसीपी मानसरोवर हरिशंकर को दी गई है.