Jaipur Crime News:राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक महिला ने पड़ोस में रहने वाले प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या कर दी. 1 मई की आधी रात को करधनी थाना इलाके में सरना डूंगर रीको एरिया में प्रेमी को घर बुलाकर पत्नी ने पति के सोते वक्त रस्सी से हाथ पैर बांधे. फिर तकिये से गला घोंटकर हत्या कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 पति की बेरहमी से हत्या
किसी को हत्या की भनक नहीं लगे ऐसे में घर के बाहर ही बने करीब 15 फीट गहरे सीवरेज टैंक में पति की लाश को फेंक दिया,लेकिन 6 दिन बाद सीवरेज टैंक में लाश के सड़ने से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने देखा तो मामला पुलिस तक पहुंचा. पुलिस ने शक के आधार पर महिला को पकड़कर पूछताछ की तो उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश कबूल कर ली. 



शक के आधार पर महिला को किया गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में आने पर हत्यारी पत्नी शाहजहां और प्रेमी धर्मेंद्र ने बताया कि मृतक जान मोहम्मद उनके प्रेम संबंधों में बाधा बन रहा था.इसलिए उसे रास्ते से हटाने के लिए हत्या की साजिश रची.हत्या की इस सनसनीखेज वारदात को छिपाने के लिए सीवरेज टैंक का सहारा भी लिया,लेकिन भेद खुला और अब दोनों सलाखों के पीछे पहुंच गए.



यह भी पढ़ें:Jaipur News:PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने मदन दिलावर पर साधा निशाना,कहा- अगर अंग्रेजी मीडियम स्कूलों को....



यह भी पढ़ें:Explainer: जानिए, 3 नए आपराधिक कानून के बारे में जो 1 जुलाई से लागू होने जा रहे हैं...ADG का क्या कहना है


यह भी पढ़ें:Rajasthan Politics: राजस्थान के 170 नेताओं को PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने दी ये बड़ी जिम्मेदारी