Mayor Munesh Gurjar: अखिल भारतीय गुर्जर महासभा की ओर से चैंबर ऑफ कॉमर्स में गुर्जर समाज के जनप्रतिनिधियों और नवचयनित प्रशासनिक अधिकारियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया. समारोह में अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बच्चू सिंह बैंसला ने प्रदेशाध्यक्ष पद पर रामप्रसाद धाबाई और महिला प्रदेशाध्यक्ष पद पर मेयर मुनेश गुर्जर के नाम की घोषणा की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में गुजरात कैडर के आईपीएस विजय सिंह गुर्जर मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि, समाज में प्रगति के साथ कई संगठन बनेंगे, लेकिन आपसी मनमुटाव की जगह समाज हित में एकजुट होकर काम करें. 


 



इसके साथ ही उन्होंने नवचयनित प्रशासनिक अधिकारियों के सम्मान को लेकर समाज को भी आईना दिखाया ओर कहा कि ऐसी संस्थाएं पद पाने के बाद तो सम्मान करने के लिए बुलाती हैं, अच्छा लगता है लेकिन जिस समय उनको संगठन की ज्यादा जरूरत होती है उस समय कोई नजर नहीं आता. इसके साथ ही उन्होंने भगवान देवनारायण विश्वविद्यालय बनाने की मांग भी सबके सामने रखीं. 


ये रहे मौजूद
कार्यक्रम में नव नयनित आरएएस विवेक, गौरव, नरेश कुमार तनेजा, हंसराज, पुष्पेंद्र, इंद्राज, सचिन, सोनू कुमार, राकेश रावत सहित अन्य का सम्मान किया गया.


ये भी पढ़ें-


Jat Reservation: जाट समाज के महापड़ाव में निर्णय, सरकार को 3 दिन का अल्टीमेटम नहीं तो हाईवे और रेलवे ट्रैक जाम