Jaipur: राजधानी के एक निजी स्कूल में ऑनलाइन क्लास (Online Class) के दौरान अश्लील वीडियो चलने का मामला पिछले 2 सप्ताह से तूल पकड़ा हुआ है. पिछले दिनों मामले में एफआईआर दर्ज करवाने की मांग को लेकर अभिभावकों ने चित्रकूट थाने के बाहर धरना भी दिया लेकिन अब इस पूरे मामले में अभिभावकों के दो फाड़ होते हुए नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- 2 सप्ताह बाद सुलझा Online Class में अश्लील वीडियो का मामला, जानिए कैसे


स्कूल अभिभावक संघ (School Parent Association) की ओर से आरोप लगाए गए हैं कि कुछ बाहरी लोग इस पूरे मामले को तूल दे रहे हैं और एफआईआर दर्ज करवाने का दबाव बनाया जा रहा है जबकि स्कूल प्रशासन और अभिभावक संघ की वार्ता के बाद अभिभावक पूरी तरीके से संतुष्ट हैं. 


यह भी पढ़ें- Black Fungus की रोकथाम के लिए राजस्थान सरकार ने विशेष विमान भेजकर मंगवाई Vaccine!


ऑनलाइन क्लास में प्ले हुआ था अश्लील वीडियो 
अभिभावक संघ के सदस्य सुनील यादव का कहना है कि "इस पूरी घटना में ना किसी विद्यार्थी की गलती थी और ना ही शिक्षक की. ऐसे में दोनों पर ही किसी प्रकार की कार्रवाई न की जाए हालांकि ऐसी घटनाओं में स्कूल प्रशासन की लापरवाही जरूर है क्योंकि पहले दिन जैसे ही वीडियो प्ले हुआ था. उसके बाद स्कूल प्रशासन को इसकी सूचना दे दी गई थी लेकिन उसके बाद भी लगातार दो दिन तक ऑनलाइन क्लास में अश्लील वीडियो प्ले हुआ. ऐसे में स्कूल प्रशासन द्वारा इस घटना पर रोक लगाई जा सकती थी. 


थाने में शिकायत नहीं दर्ज की गई
स्कूल प्रशासन की ओर से आश्वासन दिया गया है कि भविष्य में ऐसी घटना नहीं होगी. इसके साथ ही विद्यार्थी और शिक्षक पर भी किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं करने का आश्वासन दिया है लेकिन कुछ बाहरी लोग इस मामले को बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में सभी अभिभावकों की ओर से स्कूल प्रशासन को आश्वस्त किया जाता है कि अभिभावकों की ओर से किसी प्रकार की थाने में शिकायत नहीं की गई है."