Jaipur News: आमेर तहसील के दौलतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बिलौंची गांव में खान मजदूर की मौत हो गई. देर रात खान में मजदूर का पांव फिसलने से करीब 200 फीट गहरी खान में गिर गया. खान में पानी भरा होने से मजदूर की मौत हो गई. मजदूर जिस कमरे में रहता था उसके पास ही करीब 3 से 5 फीट दूरी पर खान की गहराई थी. मजदूर किन्हीं कारणों के कारण बाहर निकला था और अचानक अंधेरा होने से खान में पांव फिसल गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना पर पुलिस और सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन रात को घना अंधेरा होने से सिविल डिफेंस ने अलसुबह रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. सिविल डिफेंस डिप्टी अमित शर्मा के नेतृत्व में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर मजदूर को खान में भरे पानी से बाहर निकाला. वहीं अस्पताल में डॉक्टर्स ने मजदूर को मृतक घोषित किया. मृतक मजदूर शमशेर खान बिहार के गया का रहने वाला था.


यह भी पढ़ें - Rajasthan Forest Guard Admit Card Download 2022: राजस्थान वनपाल और वनरक्षक भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड


बिलौंची स्थित के आस-पास रोड लाइट जैसी खान में सुविधा नहीं होने से रेस्क्यू ऑपरेशन सुबह चलाया गया. जरूरत है तो खान मालिकों को खान के आस-पास रोड लाइट जैसी बड़ी लाइट की व्यवस्था रखे जिससे कोई भी मजदूर अंधेरे में किसी भी घटनाक्रम का शिकार नहीं हो सके.


Reporter: Damodar Raigar


खबरें और भी हैं...


राजस्थान सरकार ने प्रतापगढ़ के 6000 किसानों को सौंपा अफीम की खेती का लाइसेंस, 5 नवंबर तक जारी रहेगी यह प्रक्रिया


राजस्थान के 'जलियांवाला बाग' मानगढ़ धाम में पहुंचेंगे PM Modi, 3 प्रदेश के CM भी होंगे शामिल


Aaj Ka Rashifal: आज मीन की शादी के लिए आएगा रिश्ता, कर्क राशि की प्यार की तलाश होगी खत्म