Jaipur News: हवा महल विधायक स्वामी बालमुकुंद आचार्य एक बार फिर एक्शन में दिखाई दिए. शहर के बास बदनपुर इलाके में खाली जमीन पर वक्फ बोर्ड का नोटिस बोर्ड देखकर विधायक बालमुकुंद आचार्य खफा हो गए. इस दौरान विधायक ने कहा कि इस तरह जमीन पर कब्जा नहीं होने दूंगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


शहर के बास बदनपुरा स्थित खारवालों की बस्ती में खाली जमीन पर वक्फ बोर्ड का साइन बोर्ड लगा दिया गया. इसका पता चलने पर बस्ती वालों ने एतराज जताया. इस बीच सूचना पाकर सोमवार रात हवा महल विधायक स्वामी बालमुकुंद आचार्य बदनपुरा मौके पर पहुंचे. मौके पर मौजूद महिलाओं ने विधायक से कहा कि समुदाय विशेष के लोगों के द्वारा रातों-रात वक्फ बोर्ड का बोर्ड लगा कर जमीन पर कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा है.



इस दौरान मौके पर दोनों ही समुदायों के लोग इकट्ठा हो गए. इधर सूचना पाकर स्थानीय थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस की मौजूदगी में विधायक बालमुकुंद आचार्य ने कहा ऐसे बोर्ड लगाकर किसी जमीन पर कब्जा नहीं होने दूंगा. इनके पास तीन चार ऐसे बोर्ड और है  जिनसे कब्जा करने का प्रयास है. स्थानीय लोगों का कहना है



विधायक ने उठाए सवाल, नहीं मिले जवाब
स्वामी बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि जमीन पर लगाए गए बोर्ड में जमीन का खसरा नंबर अंकित नहीं है. खसरा नंबर नहीं होने से कैसे पता कि जमीन वक्फ बोर्ड की है. यह गौर करने लायक बात है कि वक्फ बोर्ड के नोटिस बोर्ड पर खसरा नंबर का उल्लेख होता है. इस बोर्ड पर जमीन का खसरा नंबर नहीं होना संदेह उत्पन्न कर रहा है. विधायक स्वामी बालमुकुंद आचार्य जमीन पर कब्जा नहीं होने देने की चेतावनी देकर लौट आए. 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!