Jaipur News: डीसीपी वेस्ट वदिता राणा आईपीएस ने बताया कि 23 जनवरी को एक परिवादी ने थाना झोटवाड़ा पर एक रिपोर्ट पेश की, उसकी बेटी जिसकी उम्र 16 साल है, वो 20 जनवरी की शाम 5.00 बजे घर से बिना बताये कहीं चली गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहुत तलाश करने पर भी वो नहीं मिली है और उसे शक है कि मंगल नाम का लड़का मेरी बेटी को बहला फुसलाकर लेकर जा सकता है. मामले की गंभीरता को देखते हुए रामसिंह शेखावत अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम के निर्देशन में प्रमोद स्वामी ACP झोटवाडा जयपुर पश्चिम और थानाधिकारी घनश्याम सिंह राठौड़ पुलिस निरीक्षक के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया.


य़ह भी पढ़ें- Rajasthan में 68 लाख पेंशनधारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, हर महीने मिलेगी न्यूनतम पेंशन


तलाश के दौरान गठित टीम द्वारा अथक प्रयास से काफी समय से फरार आरोपी मंगल कुशवाह और सहआरोपी मंशाराम कुशवाह को अपहृता के साथ अमरावती महाराष्ट्र से दस्तयाब कर आरोपी मंगल कुशवाह और मंशाराम कुशवाह को बाद पूछताछ गिरफ्तार किया गया. 


आरोपी है शातिर और चालाक प्रवृति का अपराधी 
आरोपी मंगल कुशवाह बहुत ही शातिर और चालाक प्रवृति का अपराधी है, जिसके द्वारा नाबालिग को बहला फुसला कर महाराष्ट्र में अमरावती थाना इलाके में झुग्गी झोपड़ियों में रख रखा था, जिसको गठित टीम द्वारा अथक प्रयास से गिरफ्तार किया गया. इस पूरी कार्रवाई में राजेश कुमार हैड कांस्टेबल और राकेश कुमार कांस्टेबल का अहम योगदान रहा.


य़ह भी पढ़ें- BJP ने चुनावी महासंग्राम का बिगुल फूंका, कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प


पढ़ें जयपुर की यह भी खबर


नकली थानेदार बनकर ये गलत काम कर रहा था शख्स, गिरफ्तारी में बरामद हुए फर्जी कागजात 
Jaipur News: राजधानी जयपुर की संजय सर्किल थाना पुलिस ने एक ऐसे शातिर ठग को गिरफ्तार किया है, जो कभी नकली थानेदार बनकर तो कभी दूसरा सरकारी अधिकारी बनकर अपना रौब झाड़ता और लोगों को ठगता था.


डीसीपी नॉर्थ राशि डोगरा डूडी ने बताया कि जयपुर में नकली पुलिस अधिकारी बनकर घूमने वालों की शिकायतें मिल रही थी. इसके लिए पुलिस की एक टीम गठित की गई, जिसमें एडिशनल एसपी नॉर्थ धर्मेन्द्र सिंह सागर के निर्देशन और ACP कोतवाली नरेन्द्र कुमार के सुपरविजन में संजय सर्किल थाना SHO मोहम्मद शफीक खान शामिल थे.