Jaipur: राजस्थान विश्वविद्यालय में निशुल्क IAS RAS कोचिंग एक पहल चैरिटेबल ट्रस्ट राजीव गांधी वेलफेयर सोसाइटी के द्वारा संचालित की जा रही थी. उसमें विश्वविद्यालय के संज्ञान में यह मामला आया था कि बाहरी छात्रों को प्रवेश दिया जा रहा है, साथ ही राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्रों को प्रवेश कम दिया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 इसके साथ ही एक पहल चैरिटेबल ट्रस्ट का एमओयू राजस्थान विश्वविद्यालय के साथ नहीं हो पाया था.  इसीलिए राजस्थान विश्वविद्यालय के APTC सेंटर द्वारा राजीव गांधी वेलफेयर सोसाइटी को परिसर खाली करने के आदेश दे दिए थे. आदेशों के बाद एक पहल चैरिटेबल ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष देव के साथ बच्चों ने कुलपति सचिवालय का घेराव किया वह प्रदर्शन किया.


विश्वविद्यालय के साथ बनी सहमति 


उसके बाद आज विश्वविद्यालय के साथ सहमति बन गई है.  राजीव गांधी वेलफेयर सोसाइटी एक पहल चैरिटेबल ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष देव अमित में सहमति पत्र पर हस्ताक्षर किए है. आपको बता दें कि एपीटीसी निदेशक प्रोफेसर राम सिंह चौहान के साथ सहमति पत्र पर हस्ताक्षर किए है. एक पहल चैरिटेबल ट्रस्ट को तत्काल प्रभाव से विश्वविद्यालय प्रशासन के साथ एमओयू साइन करने के निर्देश दिए हैं. 


Reporter- SACHIN SHARMA


यह भी पढ़ें...


राजस्थान की लुटेरी दुल्हन...! लूट के लिए पति ने करवाईं पत्नी की 4 शादियां फिर...