Jaipur News: राजस्थान के बगरू पुलिस ने पिकअप दिखाने के बहाने चालक को सुनसान इलाके में बुलाकर लूटपाट करने वाले बागरिया गिरोह का पर्दाफाश किया है.राजधानी जयपुर की बगरू पुलिस ने थानाधिकारी हरीशचंद्र सोलंकी के नेतृत्व में त्वरित कार्रवाई करते हुए वाहन चालक को झांसे में लेकर लूटपाट करने वाले बागरिया गिरोह का पर्दाफाश किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


फोन कर सुनसान इलाके में बुलाती
थानाधिकारी हरीशचंद्र सोलंकी ने बताया कि गिरोह में शामिल महिलाएं वाहन खरीदने के बहाने वाहन चालक को फोन कर सुनसान इलाके में बुलाती है. फिर उसके साथ आपत्तिजनक स्थिति में अश्लील फोटो खींचकर उसको डराती धमकती है और गिरोह से पुरुष सदस्यों को बुलाकर वाहन चालक के साथ मारपीट कर लूटपाट करती है.




गिरोह के 8 सदस्यों को किया गिरफ्तार
 हाल ही में इस गिरोह ने बगरू थाना इलाके में एक पिकअप चालक के साथ लूटपाट और मारपीट की ऐसी ही वारदात को अंजाम दिया था, पीड़ित के रिपोर्ट पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गिरोह के 8 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. जिनमे 3 पुरुष व 5 महिलाएं शामिल है.




मोबाइल व बाइक की बरामद
आरोपियों से मोबाइल व वारदात में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की गई है, गिरोह पहले भी ऐसी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है जिनके बारे में पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है.


यह भी पढे़ं:Jodhpur News: खेल महोत्सव 2024 का हुआ समापन,जानें किसने मारी बाजी,तो किसको मिला हार का स्वाद


यह भी पढ़ें:Churu News: रतनगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई,अवैध डोडा-पोस्त के साथ दो गिरफ्तार