Jaipur latest News: राजस्थान के जयपुर ग्रामीण के चंदवाजी थाने में खड़े वाहनों से बैटरी और डीजल चोरी होने का मामला सामने आया है. चंदवाजी थाना में खड़े जेसीबी, 2 ट्रैक्टर ट्रॉली से हायड्रालिक आयल, डीजल, बैटरी चोरी होने पर पुलिस पर बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है. आखिर थाने में खड़े वाहन सुरक्षित नहीं है. आपको बता दें जयपुर ग्रामीण के चंदवाजी थाना पुलिस ने अवैध खनन करते हुए 23 मार्च 2024 को अचरोल की पहाड़ी से एक जेसीबी व 2 ट्रैक्टरों को जप्त किया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अवैध खनन मामले में वाहन मालिक को जेल हुई और खनन विभाग ने तीनों वाहनों को चंदवाजी थाने के सुपुर्द किया था. 3 महीने से तीनों वाहन चंदवाजी थाने में ही जप्त खड़े थे. जब वाहन मालिक बाबूलाल मीणा चंदवाजी थाने पहुंचकर तीनों वाहनों को रिलीज करवाया, लेकिन जब वाहन मालिक ने तीनों वाहनों को जब संभाला तो जेसीबी से डीजल, हायड्रालिक आयल और ट्रैक्टरों से बैटरी गायब मिली. 


यह भी पढ़ें- Dungarpur News: खाना बनाते समय गैस रिसाव से लगी आग, घर का सामान जलकर राख


वाहन मालिक बाबूलाल के होश उड़ गए. पुलिस कर्मियों से वाहनों से गायब डीजल बैटरियां आयल के बारे में पूछा तो पुलिस कर्मियों ने कोई संतुष्ट जवाब नहीं दिया. उल्टा वाहन मालिक को ही धमका कर भगा दिया. वाहन मालिक ने पुलिस कर्मियों को कहा कि अब में इन्हें कैसे ले जाऊं तो पुलिस ने कहा कि हमे नहीं पता आप कैसे ले जाओ.


वाहन मालिक ने एसपी से की शिकायत


वाहन मालिक बाबूलाल मीणा को चंदवाजी थाने से कोई संतुष्ट जवाब नहीं मिलने पर पुलिस के उच्च अधिकारियों को मामले से अवगत करवाया और लिखित में शिकायत दी. बाबूलाल मीणा ने जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शांतुन कुमार से शिकायत कर घटना की पूरी जानकारी से अवगत कराया. पीड़ित बाबूलाल मीणा ने बताया कि मामला उजाकर होने के बाद मुझे मेरे फोन पर थाने के कुछ पुलिस कर्मियों के द्वारा धमकियां दी जा रही है और बोल रहे हैं चुपचाप तेरे वाहन ले जा, उसमें तेरी बैटरियां लगा दी गई हैं, नहीं तो नुकसान भुगतना पड़ेगा.