Jaipur News: चौमूं नगर पालिका से बड़ी खबर, सस्पेंड हुए EO जितेंद्र मीणा को लेकर DLB ने आदेश निकाला  है,यह आदेश अब डीएलबी के लिए गले की फांस बनता नजर आ रहा है.वर्तमान में पद स्थापित पंकज कुमार मंगल को एपीओ कर फिर से डीएलबी निदेशक ह्रदेश कुमार ने जितेंद्र मीणा को पदस्थापित किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि 15 दिन पहले जितेंद्र मीणा को वित्तीय अनियमितताओं के चलते सस्पेंड कर दिया था.इसके साथ ही सहायक अभियंता और कनिष्ठ अभियंता को भी सस्पेंड किया गया था. इस पूरे मामले को लेकर बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कई सवाल खड़े किए हैं उन्होंने कहा कि सरकार दोहरे मापदंड पर काम कर रही है.एक तरफ उदयपुरवाटी नगरपालिका में चेयरमैन रामनिवास सैनी को निलंबित करने का आदेश जारी करती है.


जांच प्रभावित नहीं हो इस तरह का आदेश निकाल कर उन्हें निलंबित कर दिया जाता है, इधर चोमू नगरपालिका में पार्षदों की शिकायत पर अधिशासी अधिकारी जितेंद्र मीणा को सस्पेंड कर दिया जाता है.


जांच कमेटी का गठन किया जाता है,और फिर से जितेंद्र मीणा को ही अधिशासी अधिकारी के पद पर पदस्थापित कर दिया जाता है. रामलाल शर्मा ने कहा सरकारी खजाने पर डाका डालने वाले अधिकारियों को फिर से वही पोस्टिंग दी जाती है.फिर से डाका डालने के लिए छोड़ दिया जाता है.उन्होंने कहा कि या तो सरकार को ईमानदारी का चोला उतार कर फेंक देना चाहिए या फिर बेईमान अधिकारियों को इस तरह से पदस्थापित नहीं करना चाहिए.


ये भी पढ़ें- PM Modi: पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के साथ खड़ी है, राजस्थान ने दुनिया को हैरान किया है