Rajasthan News: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के ट्वीट बीजेपी, राजस्थान, होटल..रशिया से सियासी उबाल आया हुआ है. श्रीनेत ने हालांकि ट्वीट में स्पष्ट नहीं लिखा, लेकिन राष्ट्रीय जनता दल ने तो एक कदम आगे जा कर X पर लिखा कि बीजेपी का उपमुख्यमंत्री दिल्ली के पांच सितारा होटल में रशियन के साथ पकड़ा गया. मामला रफा-दफा करने का प्रयास जारी ! जनता दल के इस ट्वीट के बाद बीजेपी प्रेमचंद बैरवा के बचाव में उतर आई है. भाजपा प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने मीडिया से बातचीत में इसका खंडन किया, वहीं कृषि मंत्री डॉ किरोड़ी लाल मीणा और भाजपा प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने सोशल मीडिया के जरिए मीणा का बचाव किया. राठौड़ के बयान के बाद बीजेपी के अन्य नेता भी इस मामले को लेकर बचाव में उतर आए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


चरित्र हनन करने का मामला- राठौड़
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने इसे चरित्र हनन करने का मामला बताया. राठौड़ ने कहा कि कोई नेता नहीं है, न किसी का कोई लेना देना है. केवल चरित्र हनन किया जा रहा है, यह हल्की राजनीति है. इस स्तर तक किसी को उतरना नहीं चाहिए. किसी व्यक्ति के लिए इस प्रकार की चर्चा फैलाना, छवि खराब करना है. इससे राजनेताओं को बचना चाहिए, केवल छवि खराब करने के लिए लिखा है. किसी के पास काम नहीं होता तो कुछ भी आसमान में छोड़ दिया. मैं उनका भी सम्मान करता हूं, महिला राजनेता को इतने नीचे स्तर पर नहीं उतरना चाहिए.



प्रेमचंद बैरवा के बचाव में उतरी बीजेपी
इसी तरह राठौड़ ने डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के बेटे से जुड़े प्रकरण में कहा कि मामले को पूरी तरह से खत्म कर दिया गया है. डिप्टी सीएम ने ना ही कोई गाड़ी खरीदी ना ही वह उनकी गाड़ी थी. दोस्त की गाड़ी थी, जिसमें डिप्टी सीएम का बच्चा बैठ गया. मामला समाप्त हो गया है. इस मामले को तूल देने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि इस मामले में उनके पुत्र का 7000 का चालान भी कट चुका है. मैं उसे आरटीओ अधिकारी को धन्यवाद देना चाहूंगा, जिसने चालान काटा. कानून सबके लिए बराबर है चाहे वह मंत्री हो या फिर छोटा नागरिक. 



इधर कृषिमंत्री डॉ किरोड़ी लाल भी उपमुख्यमंत्री प्रेम बैरवा के बचाव में उतरे. डॉ किरोड़ीलाल ने सोशल मीडिया एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा निरंतर जनसेवा कर रहे हैं. उनके विषय में सफेद झूठ बोलकर अफवाह फैला रहे हैं. ऐसा करने वाले समाज, प्रदेश की राजनीति को दूषित कर रहे हैं. मैं ऐसी निंदित व कुत्सित राजनीति करने वालों की भर्त्सना करता हूं. 



प्रवक्ता भारद्वाज का कांग्रेस पर निशाना 
बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने X पर लिखा कि एक दलित उप-मुख्यमंत्री के प्रति कितना ज़हर भरा पड़ा है इन लोगों में. झूठी मनगढ़ंत कहानियाँ गढ़ते रहते हैं. कांग्रेसी और उनके चमचे अपने मकसद में सफल नहीं होंगे.



ये भी पढ़ें- राजस्थान में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, इन जिलों के लिए जारी हुआ बारिश का अलर्ट