Rajasthan News: आग बुझाते समय फट गया सिलेंडर और अग्निवीर के सीने के अंदर घुसे टुकड़े, इसके बाद...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2460856

Rajasthan News: आग बुझाते समय फट गया सिलेंडर और अग्निवीर के सीने के अंदर घुसे टुकड़े, इसके बाद...

Rajasthan News: आग बुझाते समय सिलेंडर फट गया और अग्निवीर के सीने के अंदर उसके टुकड़े घुस गए. जानिए ये पूरा मामला क्या है?

symbolic picture

Rajasthan News: भरतपुर के सेवर थाना इलाके में मॉक ड्रिल के दौरान एक अग्निवीर सैनिक का निधन हो गया. सैनिक के शव का पोस्टमार्टम आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में करवाया गया. पिछले साल ही सौरभ पाल अग्निवीर में भर्ती हुए थे. सौरभ के परिजन भरतपुर पहुंच चुके हैं. 

शव का पोस्टमार्टम हो चुका है लेकिन शव को अभी तक सुपुर्द नहीं किया गया है. सेवर थाने के विजय कुमार ASI ने बताया कि गोलपुरा इलाके में वृद्धा आश्रम से आगे 103 AD आर्मी की बटालियन है. कल दोपहर करीब 12 आग बुझाने की मॉक ड्रिल चल रही थी. आग बुझाने का छोटा सिलेंडर आग बुझाते समय फट गया. सिलेंडर फटने के बाद सौरभ नाम के अग्निवीर के सीने में चोट लग गई.

सौरभ कन्नौज जिले का रहने वाला है. वह अग्निवीर में 1 साल पहले ही भर्ती हुए थे. घायल सौरभ को जिंदल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के दौरान सौरभ का निधन हो गया. 30 साल के सौरभ कन्नौज जिले के भखरा गांव के रहने वाले थे.

वह 26 अगस्त 2023 को ही अग्निवीर योजना के तहत भारतीय सेना में भर्ती हुए थे. सौरभ की शादी नहीं हुई थी. सौरभ के पिता राकेश पाल उनका शव लेने के लिए भरतपुर पहुंचे हैं. इसके अलावा सौरभ का छोटा भाई है जिसका नाम उत्कर्ष पाल है। 2 बहनें हैं। सौरभ की मां का निधन करीब 8 साल पहले ही हो चुका है.

Trending news