Jaipur News: हवामहल में हवा बदलते ही नवनिर्वाचित विधायक बालमुकुंद आचार्य के तेवर तेज हो गए हैं. बालमुकुंद आचार्य अवैध मीट की दुकानें बंद करवाने पहुंचे तो बवाल मच गया. पहले सुबह आचार्य ने निगम के अफसरों को अवैध मीट की दुकानें बंद करने के निर्देश दिए. दोपहर होते होते बालमुकुंद आचार्य खुद दुकाने बंद करवाने पहुंच गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जयपुर में हवामहल की सियासी हवा बदलते ही बालमुकुंद आचार्य विधायक बनते ही चर्चाओं में आ गए. नवनियुक्त विधायक प्रमाण पत्र लेते ही एक्शन मोड में आ गए क्योंकि सुबह सवेरे ही बालमुकुंद आचार्य ने निगम के अफसरों को अवैध मीट की दुकानें बंद करवाने के निर्देश दिए लेकिन दोपहर तक तो बालमुकुंद आचार्य खुद अवैध मीट की दुकानें बंद करवाने पहुंच गए. इस दौरान महंत आचार्य से तीखी बहस भी हुई. पहले कर्बला में तीखे तेवर,उ सके बाद आमेर रोड पर मीट की अवैध दुकानदारों पर जमकर बरसे.


यह भी पढे़ं- विधानसभा चुनाव में हार पर फूटा सुरेश चौधरी का गुस्सा, कहा- 2 व्यक्तियों के झगड़े के कारण कांग्रेस हारी


 


कराची बनाना चाहते हो क्या?
बीजेपी ने हिंदूवादी चेहरे को हवामहल से मैदान में उतारा था. हवामहल विधानसभा में शुरुआत से पीछे चल रहे भाजपा से बालमुकुंद आचार्य की अंतिम राउंड में 974 वोट से जीत हासिल हुई. कल विधायक का प्रमाण पत्र हाथ में थामा और आज सुबह होते होते अवैध मीट की दुकानें बंद करवाने की ठानी. दुकानें बंद करवाते वक्त बालमुकुंद आचार्य के तेवर तीखे दिखे. इस दौरान वे दुकानदारों से ये भी कहते दिखे कि मैं मिठाई खाने वाला नहीं हू, ना खाउंगा न खाने दूंगा...कराची बनाना चाहते हो क्या..गंध मचा रखी है,ये अपरा काशी है..आंखें मत दिखाना..बाबा बवाल है. टूरिस्ट कैसे आएगा. पीछे से लोग ये भी कहते दिखे. गोमाता का मांस बेच रहे हैं कुछ लोग. 40 फीट कब्जा जमाया हुआ है.


प्रशासन के तेवर कितने तेज?
हवामहल की सियासी हवा बदलने के लिए बालमुकुंद आचार्य पहले ही दिन मैदान में उतर गए. अब देखना होगा कि बालमुकुंद के एक्शन के बाद प्रशासन के तेवर कितने तेज होंगे?