Jaipur News: भाजपा प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर पूरी तरह तैयार है. भाजपा प्रदेश कोर कमेटी में सात विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों के पैनल को अंतिम रूप दिया गया. इसके बाद आज रात बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में प्रत्याशियों के सिंगल नाम का पैनल बनेगा.

 

राजस्थान में सात विधानसभा सीटों पर उप चुनाव तारीख की घोषणा कभी भी हो सकती है. भाजपा उपचुनाव को लेकर अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दे रही है. मुख्यमंत्री आवास पर करीब 2 घंटे तक हुई राजस्थान बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में प्रत्याशियों के पैनल में शामिल नामों को लेकर मंथन किया गया. बैठक के बाद भाजपा नेता दिल्ली के लिए रवाना हुए. जहां रात को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में राजस्थान बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक होगी. 

 

दिल्ली रवाना होने से पहले राजस्थान भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने मीडिया से बातचीत की. अग्रवाल ने कहा शहर से लेकर गांव तक, ब्लॉक स्तर तक उपचुनाव को लेकर चर्चा की. प्रत्याशियों के नाम के पैनल जल्द तैयार होंगे. वहीं, दूसरी ओर एयरपोर्ट पर ही राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने महाराष्ट्र में NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या पर कहा कि ऐसी घटना चिंता का विषय है.

 

इससे पहले पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कोर कमेटी में सातों सीटों पर उपचुनाव में प्रत्याशियों के नामों के पैनल पर चर्चा हुई. पैनल तैयार कर लिए गए हैं. अब दिल्ली में होने वाली बैठक में इनको अंतिम रूप दिया जाएगा. पैनल में शामिल नामों को लेकर पूछे गए सवाल पर राठौड़ ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष ही इस बारे में जवाब दे सकते हैं. 

 

इधर कांग्रेस नेताओं के सरकार में ब्यूरोक्रेसी के हावी होने के सवाल पर राठौड़ ने कहा कि सरकारें बदलती हैं ब्यूरोक्रेसी वही रहती है. प्रदेश के ये नौकरशाह कांग्रेस सरकार में भी इन्हीं पदों पर थे. कांग्रेस का भाजपा के पारदर्शी प्रशासन को रोकने का एक तरीका है. कांग्रेस को शासन छोड़े हुए 10 महीने हुए हैं. भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस सचिवालय में पैसे मिल गए, वो इस तरह की बात कर रहे हैं. हरियाणा की हार से आगे और हार की तैयारी कर रहे हैं.