Jaipur News: भाजपा प्रदेश कोर ग्रुप की बैठक में पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर रणनीति बनी. उपचुनाव के साथी आगामी कार्यक्रमों को लेकर किया गया. बैठक के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश की पांचो विधानसभा सीटें जीतेंगे बल्कि निकाय और पंचायत राज चुनाव में भी बीजेपी बढ़त लेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी के कोर ग्रुप की बैठक हुई. बैठक बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, दोनों मुख्यमंत्री प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और प्रदेश चुनाव प्रभारी विनय सहस्रबुद्धे सहित अन्य नेता मौजूद रहे. बैठक में उपचुनाव के साथ-साथ पार्टी के ओर से किए जाने वाले आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा की गई. 



आने वाले कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा हुई
बैठक के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा लंबे समय से लोकसभा और विधानसभा चुनाव में अपना घर परिवार छोड़कर पार्टी का काम आगे बढ़ाने के लिए, पार्टी की विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने का काम कर रहे विस्तारकों का सम्मान समारोह हुआ. इसके बाद हमारे पदाधिकारी और कौर टीम की बैठक हुई. पार्टी के आने वाले कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा हुई.



पेंशन को बढ़ाने का निर्णय कर लिया
राजस्थान में सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल के नेतृत्व में जो काम हुए हैं. जो संकल्प हमने जनता के सामने लिए थे, उसका 50% राजस्थान की जनता को समर्पित कर दिया. पहले 30 दिन में सिलेंडर 450 रुपए में देने का निर्णय किया, पेंशन को बढ़ाने का निर्णय कर लिया, कल किसान सम्मन निधि को बढ़ाने का कार्यक्रम है, युवाओं को आज नौकरियां दी गई, ईआरसीपी हो, यमुना जल समझौता हो, मात्र 6 महीने में यह सारे के सारे काम करके दिखा दिया. राज्य सरकार और केंद्र सरकार के कार्यों के आधार पर जनता को डबल इंजन की सरकार पर भरोसा है.