Jaipur News: एसएमएस ट्रोमा सेंटर में हंगामा हुआ. मामले को लेकर ट्रॉमा नोडल अधिकारी डॉ अनुराग धाकड़ ने बयान दिया है. आज सुबह ट्रॉमा सेंटर में रेज़ीडेंट और मरीज़ के परिजनों के बीच झगड़े का मामला सामने आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेजीडेंट और परिजनों के झगड़े होने के बाद मौक़े पर मौजूद स्टाफ़ ने पुलिस को सूचना दी सूचना. मिलने पर SMS थाना पुलिस ने मौक़े पर पहुँच कर जाँच पड़ताल की. बताया जा रहा है कि आज सुबह 4 बजकर तीन मिनट पर रामगढ़ से एक मरीज़ को ट्रॉमा सेंटर में रीढ़ की हड्डी में चोट आने पर भर्ती करवाया गया था.


मामले को लेकर ट्रॉमा सेंटर के नोडल अधिकारी डॉक्टर अनुराग धाकड़ का कहना है कि मरीज रामगढ मोड़ से इलाज करवाने एसएमएस ट्रोमा सेंटर आए थे. हमने उनको समझाया कि बेड से मूव नहीं करना है क्योंकि ऐसी परिस्थिति में पांव में लखवा आ सकता है.


लेकिन जो मरीज के परिजन थे वो यहां इलाज करवाने के इच्छुक नहीं थे. हमने उनको कहा मरीज को मूव मत करवाइए. हमारी चिकित्सा सलाह है इस बात पर हमारे रेजिडेंट के साथ हाथापाई हुई है. रेजिडेंट के हाथ में फैक्चर है उनका भी हमने X-RAY करवाया है.फ़िलहाल मामले की जाँच पुलिस कर रही हैं फिलहालमरीज़ के परिजनों को पुलिस थाने लेकर गई है.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!