Jaipur news: जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप पर धमकी भरा मैसेज भेजने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. इस पूरे मामले को लेकर भरतपुर पुलिस द्वारा दो लोगों को डिटेन किया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं इस पूरे मामले पर बड़ा खुलासा करते हुए जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसफ ने बताया कि जिस युवती के नंबर का इस्तेमाल कर व्हाट्सएप पर धमकी भरा मैसेज भेजा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्स बॉयफ्रेंड ने रची साजीश
उस युवती के एक्स बॉयफ्रेंड द्वारा यह पूरी साजिश रची गई. दरअसल युवती को इस बात की भनक नहीं थी कि उसके मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर उसका एक्स बॉयफ्रेंड व्हाट्सएप चला रहा है और उस व्हाट्सएप पर युवती के अन्य बॉयफ्रेंड्स भी लगातार मैसेज कर रहे हैं.


प्रेमिका से लेना जा रहा था बदला
 युवती के अन्य बॉयफ्रेंड्स युवती के नंबर पर मैसेज भेज बात करते और यह समझते की वह युवती से बात कर रहे हैं, जबकि वह मैसेज युवती को ना मिलकर उसके एक्स बॉयफ्रेंड को मिल रहे थे. ऐसे में एक्स बॉयफ्रेंड ने युवती और उसके अन्य बॉयफ्रेंड्स को सबक सिखाने की ठानी.


मैसेज के बाद कंट्रोल रूम में मचा हड़कंप
 युवक ने युवती के नंबर से चलाए जा रहे व्हाट्सएप पर धमकी भरा मैसेज लिखकर जयपुर कंट्रोल रूम को भेज दिया. मैसेज में युवक ने युवती के अन्य बॉयफ्रेंड्स को आतंकवादी बताते हुए उनका भी नाम लिखा और जगह-जगह ब्लास्ट करने की बात लिखी. 


भरतपुर की युवती 
मैसेज को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने नंबर ट्रेस किया तो वह भरतपुर की युवती का मिला. जब पुलिस युवती के पास पहुंची तब माजरा कुछ और ही निकला. फिलहाल प्रकरण में मैसेज भेजने वाले एक्स बॉयफ्रेंड की तलाश अभी भी जारी है. 


यह भी पढ़ें:डूंगरपुर में 22 हजार लीटर के 4 ऑक्सीजन प्लांट, 3 चालू, 150 बेड के साथ डॉक्टरस तैयार