Jaipur News: राजस्थान के जयपुर में चौमूं शहर के यू तो हर गली-गली में अस्पताल खुले हैं, लेकिन अस्पतालों की हालत क्या है और इन अस्पतालों में इलाज कैसे होता है. इसकी बानगी देर शाम को चौमूं शहर के राधा स्वामी कट पर स्थित डॉ दीपक गुप्ता चाइल्ड मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल में देखने को मिला. कहने के लिए तो यह अस्पताल बच्चों के इलाज के लिए खुला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Jaisalmer News: तीन सूत्रीय मांगों को लेकर किसानों ने पुलिस थाने में सौंपा ज्ञापन



लेकिन यहां तो बच्चे के इलाज के लिए परिजनों और अस्पताल के कर्मचारियों के बीच ही हाथापाई हो गई. अस्पताल में इस दौरान हंगामा खड़ा हो गया. हंगामा को देखकर लोग भी कहने लगे ऐसे अस्पताल से भगवान बचाएं. रात के समय लोगों की भीड़ जमा हो गई. मामले की सूचना मिलने पर चौमूं थाना पुलिस मौके पर पहुंची. अस्पताल प्रशासन पर गंभीर लापरवाही करने के मरीज के परिजनों ने आरोप लगाए हैं. 


 



ऐसे में अस्पताल प्रशासन पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं. अब चौमूं थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. लोगों का कहना है कि अस्पताल में इस तरह के विवाद पहले भी सामने आ चुके हैं. वहीं इस पूरे मामले को लेकर अस्पताल के संचालक डॉक्टर दीपक गुप्ता ने कहा कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है, लेकिन अस्पताल के कार्मिकों को और संवेदनशील करने की दरकार है.


 



यह भी पढ़ें- Rajasthan News: उपचुनाव से पहले दौसा पुलिस की बड़ी कार्रवाई