Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक मेडिकल छात्रा की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया. यहां पर लड़की के परिवार वालों ने उसे जहर देकर हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया है. इस मामले की जांच बनीपार्क पुलिस कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


परिजनों के मुताबिक, मेडिकल छात्रा सिया ने अपनी मां राजकुमारी को कॉल करके मदद मांगी लेकिन जब तक परिवार वाले अस्पताल पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. डॉक्टर ने बताया कि सिया के नाखून, आंखें, होंठ नीले पड़ चुके थे, जो कि जहर का संकेत माना जा रहा है. मां राजकुमारी ने 21 अक्टूबर को बनी पार्क थाने में बेटी की हत्या का मामला दर्ज करवाया है और इसमें चार लोगों पर आरोप भी लगाया गया है. 



मेडिकल स्टूडेंट सिया की मां राजकुमारी के मुताबिक, उनकी बेटी को इंस्टीट्यूट की कैंटीन में जहर देकर मारा गया. उन्होंने आरोप लगाया कि इस हत्या की साजिश कुछ लड़कों और सहेलियों ने रची. दरअसल 30 अप्रैल को सिया पढ़ाई के लिए गई थी और शाम को उसने अपनी मां को कॉल की थी. इसके बाद मेट्रो स्टेशन पर उसे गंभीर हालत में देखा गया. फिर उसे सेटेलाइट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. 



मृतका की सहेली ने कॉल करके बताया था कि सिया किसी लड़के के साथ अफेयर में थी. जो बाद में बदलकर नाम बता दिया. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में सिया अपनी सहेलियों के साथ दिखाई दे रही है. दर्ज की गई रिपोर्ट में आरोप है कि सिया को जहर देकर मेट्रो में बिठाया गया था और इसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई. 



फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है. SHO महेश शर्मा के अनुसार, अननेचुरल मौत के चलते पहले मर्ग दर्ज किया गया था और अब कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!