Jaipur News: जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में आईपीएल मुकाबला शुरू होने से पहले दिनभर नाटकीय घटनाक्रम देखने को मिला. सुबह स्टेडियम पहुंचे अशोक चांदना ने यहां बनाए गए स्थाई निर्माणों को लेकर कड़ा ऐतराज जताया और राजस्थान रॉयल्स से अपनी नाराजगी जाहिर की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंत्री ने कहा कि जो भी स्थाई या अस्थाई निर्माण यहां पर हुए हैं, वह नियम और कायदों से परे हैं. इन निर्माणों को अतिक्रमण मानते हुए उन्हें ध्वस्त करने और स्टेडियम में दफ्तरों के आगे बनाए गए बॉक्स और छत पर जाने वाले रास्तों पर ताले जड़वा दिए. इसके बाद राजस्थान रॉयल्स और पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने मिलकर मैच शुरू होने से पहले इस विवाद का निपटारा किया. 


यह भी पढ़ें- जयपुर में रामप्रताप मीणा की मौत का मामला, 4 और वीडियो आए सामने, धरने पर बैठे किरोड़ीलाल मीणा के भाई


खेल मंत्री ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स ने नियमानुसार राशि जमा कराने की बात कही हैं. वह अगले मैच से पहले पूरी राशि का भुगतान खेल विभाग को कर देगी. सरकारी राशि हासिल होने के बाद उन्हें कोई आपत्ति नहीं होगी. इस बीच कृष्णा पूनिया ने दोपहर में बयान दिया कि खेल मंत्री को परिषद के काम-काज में नहीं आना चाहिए. जबकि शाम होते-होते उनके भी सुर बदले और उन्होंने कहा कि वे अब किसी भी तरह का विवादित बयान नहीं देना चाहेगी.


यह भी पढ़ें- आंदोलन की राह पर राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ, महंगाई राहत कैंप पर संकट के बादल


उन्होंने कहा कि अगर चांदना जी ने मेरे लिए कुछ अच्छा कहा है तो मैंने भी उनके लिए कुछ गलत नहीं कहा. इसके बाद बुधवार को हुए मैच में ऑल इस वेल की तस्वीर नजर आयी. सीएम गहलोत जब एसएमएस स्टेडियम पहुंचे तो उनके साथ खेल मंत्री, खेल परिषद अध्यक्ष कृष्ण पूनियां, पीसीसी चीफ, प्रदेश कोंग्रेस प्रभारी रंधावा, विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी सभी हंसते मुस्कुराते दिखाई दिए. 


खेल मंत्री ने किया था ट्वीट
इससे पहले बुधवार को खेल मंत्री ने एक ट्वीट किया कि अवैध निर्माण के खिलाफ जो मैंने एक्शन लिया है, उसमें अब मुझे बदनाम करने की साजिश की जाएगी हालांकि बुधवार देर शाम मैच से पहले जब राजस्थान रॉयल्स और खेल विभाग के बीच में सहमति बन गई तो बुधवार शाम को खेल मंत्री अशोक चांदना ने उसी स्टैंड में सीएम, आरसीए अध्यक्ष के साथ बैठकर मैच देखा, जिस स्टैंड पर पूरा विवाद खड़ा हुआ था.