Rajasthan Weather Update: प्रदेश में मानसून आने के बाद कई क्षेत्रों में अच्छी बारिश दिखी, जिससे किसानो सहित आमजन में ख़ुशी की लहर देखने को मिली. लेकिन कोटपूतली शहर में बारिश परेशानी का सबब बन कर आई है. कोटपूतली शहर में बारिश होने के बाद शहर के हालत बत से बत्तर हो गए है. शहर की सभी सड़के, गलिया, रास्ते टूट चुके है. साथ ही पानी, बिजली व गंदगी से हाल बेहाल है. आए दिन शहर सहित हाईवे पर घंटों जाम की स्थिति बनी रहती है, लेकिन अब तक कोई मजबूत कदम नहीं उठाए गए है, जिस कारण शहर वासियो सहित वाहन चालक व यात्री बहुत परेशान है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कलेक्टर मैडम व SP मैडम ने संभाला व्यवस्थाओं का जिम्मा
शहर सहित आसपास की व्यस्थाओं की हालात देख जिला कलेक्टर कोटपूतली-बहरोड़ कल्पना अग्रवाल ने कमान अपने हाथ में लेकर सभी संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिशा निर्देश देकर खुद पुरे मामले की मांनटरिंग कर रही है. साथ ही कोटपूतली-बहरोड़ SP वंदिता राणा भी हाइवे पर जाम की व्यस्थाओ के साथ क़ानून व्यस्थाओ को खुद मोंनटरिंग कर रही है.



लापरवाही बरतने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश
जिला कलेक्टर कल्पना अग्रवाल ने कहा कि शहर के हालत इस समय ज्यादा खराब है. शहर की अंदर की सभी रोड़े टूट चुकी है, जिनको दुरस्त करवाने के लिए PWD व नगरपरिषद को कह दिया गया है. कुछ जगहों पर काम भी चालू कर दिया गया है. वहीं, जाम के लिए हाईवे की सर्विस लाइन पर डामरीकरण कर सड़क के गड्ढे भरवाने का काम भी किया जा रहा है. साथ ही पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता लगवा कर जाम खुलवाने की व्यवस्था की गई, ताकि जाम की स्थिति ज्यादा देर नहीं बनी रहे. वहीं, सीवरेज कंपनी के ठेकेदार व कर्मचारियों को लाइन डालने के बाद व्यवस्थाओ को तुरंत ठीक करने के निर्देश दिए गए है. अगर काम में लापरवाही बरती गई, तो उचित ठोस कार्रवाई करने के आदेश दिए गए है. 



ये भी पढ़ें- Weather Update: राजस्थान में मानसून का कहर ! 25 जिलों के लिए जारी हुआ अलर्ट