Dausa, Mahwa: सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने एक बार फिर पजामा खुलने के अपमान को बड़ा मुद्दा बनाया है किरोड़ी लाल मीणा ने कहा अगर कानून व्यवस्था खराब होती है तो बेशक गिरफ्तार कर लो जेल में डाल दो लाठी चार्ज कर लो लेकिन कपड़े फाड़ कर अपमान करना यह बर्दाश्त नहीं हो सकता. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस घुट को पीकर हम चुपचाप नहीं बैठ सकते आने वाले चुनाव में जनता इसका राज्य की कांग्रेस शासित सरकार को परिणाम भी देगी. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा राजस्थान की सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है जनता चारों तरफ से त्रस्त है, लेकिन सरकार के माथे पर जूं तक नहीं रेंग रही. राजस्थान भ्रष्टाचार मुक्त तो इसके लिए हम सरकार को मजबूर करेंगे, कि वह करप्शन पर अंकुश लगाए. वहीं सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कांग्रेस को तो डूबना है. 


गद्दी की लड़ाई में कांग्रेस जनता को भूल गयी जो जनता के लिये लड़ेगा सत्ता में वही बैठेगा और भाजपा जनता के लिए राजस्थान में नहीं देश भर में लड़ाई लड़ रही है. दरअसल सांसद किरोड़ी लाल मीणा आज दौसा के महवा के दौरे पर रहे, जहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन पॉलिटिक्स करते हुए भाजपाइयों से सियासी चर्चा की. वहीं सभी भाजपाई अपना अपना टिफिन लेकर बैठक में पहुंचे. जहां सभी ने एक साथ सामूहिक खाना खाया और अपनी अपनी बात रखी. इस दौरान पूर्व सांसद रामकुमार वर्मा , पूर्व प्रधान राजेंद्र मीणा सहित क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.


यह भी पढ़ें-


Ajmer: राजस्थान में दादा की इच्छा पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया लेने मसूदा पहुंचा पोता


 जल जीवन मिशन की रैकिंग पर उठे सवाल, अन्य राज्यों की अपेक्षा कौन से नंबर पर है राजस्थान...?