Jaipur: राजधानी जयपुर के IIS स्कूल में अभिभावको स्कूल फीस को लेकर जमकर हंगामा किया. अभिभावकों का कहना है कि स्कूल प्रशासन ने धमकी भरे फोन कॉल किए गए, जिसके चलते अभिभावकों का आक्रोश साफ तौर पर देखने को मिला. आज सुबह स्कूल प्रशासन की ओर से अभिभावकों को फ़ोन करके कहा गया कि आज की तारीख में स्कूल फीस जमा करा दें, नहीं तो विद्यार्थियों को टीसी देकर रवाना कर दिया जाएगा. अभिभावकों के पास जब इस तरह के धमकी भरे फोन पहुंचने लगे अभिभावक भाग दौड कर स्कूल पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिभावकों ने बताया कि स्कूल पहुंचे तो सभी विद्यार्थियों को एक अलग कमरे में बिठा कर रखा गया. अभिभावक स्कूल प्रशासन से बात करने लगे तो स्कूल प्रशासन पहले फीस जमा कराओ फिर ही कोई आगे की कोई बात होगी इस बात पर स्कूल अड़ा रहा. स्कूल प्रशासन फीस जमा करवाने के अलावा और कोई बात सुनने को तैयार ही नहीं हुआ. जिससे अभिभावकों का गुस्सा और ज्यादा बढ़ गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने भी मामले को शांत कराने की कोशिश करी लेकिन अभिभावक धमकी भरे फोन करने के मामले स्कूल प्रशासन से पहले बात करना चाह रहा था. 


जैसे-तैसे पुलिस ने मामले को शांत करवाया अब सवाल यही उठता है कि शिक्षा के मंदिर से जब इस तरीके के धमकी भरे कॉल विद्यार्थियों के परिजनों के पास गए तो उन पर क्या बीत रही होगी. स्कूल प्रशासन को चाहिए कि अभिभावकों के साथ बैठकर एक शांत माहौल में आपसी सामंजस्य बनाते हुए आगे की बात को करनी चाहिए, जिससे स्कूल प्रशासन के प्रति बच्चों का और अधिक विश्वास बढ़े.


ये भी पढ़ें...


Bhediya OTT Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है "भेड़िया", जानें मूवी को लेकर Jio की क्यों हो रही चर्चा


SSC CGL Notification 2023: सीजीएल परीक्षा की अधिसूचना जारी, जानें कितनी हैं वेकेंसी, 3 मई तक कर सकेंगे आवेदन