Jaipur News: बानसूर में हत्या के मामले में पुलिस को सफलता मिली है.पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को हरसौरा के नारोल में पिकअप गाड़ी को रुकवाकर तीन लोगों के साथ मारपीट कर दी थी, जिसमे वसीम नाम के यूवक की मौत हों गई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसमें पुलिस ने 6 लोगों जिनमे ललित पूत्र शिवलाल जाट निवासी चतरपुरा,मुखराम पूत्र लीलाराम गुर्जर निवासी नाथूसर,धर्मपाल पूत्र साधुराम गुर्जर निवासी अनंतपुरा,ग्यारसी लाल पुत्र जेसाराम गुर्जर निवासी ढाणी नरूका वाली हरसौरा, राजवीर पुत्र दाताराम गुर्जर निवासी हरसौरा और शेरसिंह पूत्र नेतराम गुर्जर निवासी झितरेड़ी नगर डीग को गिरफ्तार किया है.


पुलिस ने बताया कि 17 अगस्त को समय लगभग रात 11 बजे थाना हरसौरा को सूचना मिली की हमीरपुर की तरफ से कोई पिकअप गाड़ी आ रही है. जिसमें लकड़ी भरी हुई है, जो एक एक्सीडेंट करके आयी है और थार गाड़ी से वन विभाग की टीम उसका पिछा कर रही है. हरसौरा पुलिस जाब्ते के साथ रवाना होकर गुवाड़ा की तरफ जा रही थी,पुलिस गांव नारौल में पहुंची. जहां पर एक व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा हुआ था, और दो व्यक्ति घायल अवस्था में खडे हुये थे.


 जिनसे घटना की जानकारी ली तो बताया की हम रामपुर की तरफ से हमारी पीकअप गाड़ी से घर जा रहे थे.वन विभाग वाले थार गाड़ी से हमारा पीछा करने लगे तो हम उनसे बचते हुये हमारे घर जा रहे थे कि यहां हमारे आगे जेसीबी मशीन रोड के बीच में खड़ी कर हमारे को रुकवा लिया और हमारे साथ वन विभाग वालों ने और जेसीबी वालों ने मारपीट की. जिससे हमारे चोटे आई है, मौके से जेसीबी मशीन व थार गाड़ी फरार हो चुके थे. नीचे पड़े हुये युवक का पेट फटा हुआ था.


जिस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए युवकों को घटना स्थल से उठाकर हरसौरा अस्पताल मे प्राथमिक उपचार के लिए लाया गया. जहां पर वसीम के पेट में गहरी चोट होने के कारण कोटपूतली जिला अस्पताल के लिय रेफर कर दिया.


अजरुदीन व आसीफ को प्राथमिक उपचार डिस्चार्ज कर दिया.वसीम पुत्र तैय्यब निवासी मुसारी थाना टपूकड़ा के पेट में गहरी चोट होने के कारण दौरान कोटपुतली में ईलाज के दौरान मौत हो गई.


Reporter- Amit yadav


ये भी पढ़ें- जयपुर में होगी G 20 की बड़ी बैठक, अमेरिका, ब्रिटेन,चीन,कनाडा के प्रतिनिधि होंगे शामिल