Jaipur News:राजपूत सभा भवन जयपुर की प्रतिनिधि सभा की बैठक का आयोजन किया गया.राजपूत सभा भवन में बैठक आयोजित हुई, जिसमें प्रतिनिधि सभा के सदस्य मौजूद रहे. राजपूत सभा भवन के अध्यक्ष राम सिंह चंदलाई की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया. मीटिंग के दौरान प्रतिनिधि सभा के अनेक सदस्यों ने अपने विचार रखे, जिससे राजपूत सभा भवन को और अधिक आगे बढ़ाया जाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आगामी दिनों की कार्य योजना
राजपूत सभा भवन के अध्यक्ष राम सिंह चंदलाई ने बताया आगामी दिनों की कार्य योजना के लिए आज इस बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में प्रतिनिधियों ने अनेक सुझाव दिए ,उन सभी सुझावों को अमल में लाकर आगामी कार्य योजना तैयार की जाएगी. जिससे राजपूत सभा भवन का नाम पूरे देश में हो. 



मांगों पर विचार 
चंदलाई ने कहा प्रमुख रूप से ईडब्ल्यूएस आरक्षण में शिथिलता देने के लिए चर्चा की गई, उन्होंने कहा ईडब्ल्यूएस आरक्षण के लिए केंद्रीय मंत्री और प्रदेश के कई मंत्रियों से मिल चुके हैं, लेकिन अभी तक राजपूत समाज की मांगों पर विचार नहीं किया जा रहा है. 



अनेक सदस्यों ने अपने विचार रखे
आने वाले दिनों में सरकार पर दबाव बनाकर ईडब्ल्यूएस आरक्षण की मांग को जोर से उठाया जाएगा, इसी के साथ राजपूत सभा भवन द्वारा संचालित कोचिंग में किस तरह से और अधिक विद्यार्थियों को लाभ मिले इस पर चिंतन मनन किया गया.



यह भी पढ़ें:बजरी माफियाओं के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन,1 मफिया गिरफ्तार,मची खलबली