Jaipur News, stray dogs News: राजस्थान के राजधानी में आवारा कुत्तों का आतंक थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. कुत्तों के लोगों का काटने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आवार कुत्तों का लोगों को काटने का माला हर रोज बढ़ता जा रहा है. शहर के अलग-अलग इलाकों में आवारा कुत्तों द्वारा आमजन पर हमला करने के अनेक मामले सामने आ रहे हैं. एक ताजा मामला गुर्जर की थड़ी स्थित शांति नगर-बी का सामने आया है. जहां आज सुबह आवारा कुत्तों ने दो महिलाओं सहित तीन लोगों पर हमला करते हुए उन्हें काट खाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्थानीय लोगों ने बताया कि इलाके में आवारा कुत्तों का इस कदर आतंक है कि डर के मारे बच्चों ने घरों से बाहर निकलना तक बंद कर दिया है और सामान लेने के लिए यदि कोई व्यक्ति घर से बाहर बाजार की ओर भी जाता है, तो आवारा कुत्ते उनके पीछे पड़ जाते हैं. बीते एक सप्ताह में एक दर्जन से भी अधिक लोगों पर आवारा कुत्तों द्वारा हमला किया जा चुका है.


यह भी पढ़ें- Rajasthan Breaking News: धमकी के बाद रविंद्र सिंह भाटी को मिली बुलेट प्रूफ कार!


 स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि आवारा कुत्तों के साथ ही कुछ लोगों के पालतू डॉग्स भी आक्रामक हो रखे हैं. जिन्हें गली में खुला छोड़कर घुमाया जाता है. कई बार नगर निगम में शिकायत करने के बावजूद भी लोगों की समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ है. 


स्थानीय लोगों ने यह आरोप भी लगाए हैं कि पूर्व में कुछ डॉग्स को नगर निगम की टीम पकड़ के ले गई, लेकिन बाद में उनके साथ और अन्य डॉग्स को भी गली में वापस छोड़ गई. जिससे गली में आवारा डॉग्स का आतंक और भी ज्यादा बढ़ गया है.