Rajasthan Breaking News: धमकी के बाद रविंद्र सिंह भाटी को मिली बुलेट प्रूफ कार! शिव विधायक ने बताई सच्चाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2235333

Rajasthan Breaking News: धमकी के बाद रविंद्र सिंह भाटी को मिली बुलेट प्रूफ कार! शिव विधायक ने बताई सच्चाई

Ravindra Bhati Bullet Proof Car Gift: राजस्थान के शिव से विधायक रविंद्र सिंह भाटी की सुरक्षा को लेकर एक बड़ी खबर चर्चा में है. जिसमें रविंद्र भाटी को बुलेट प्रूफ गाड़ी गिफ्ट में मिलने की चर्चा हो रही है. रविंद्र भाटी को बुलेट प्रूफ गाड़ी गिफ्ट में मिलने को लेकर सोशल मीडिया पर तेजी से चर्चा चल रही है.

Rajasthan Breaking News: धमकी के बाद रविंद्र सिंह भाटी को मिली बुलेट प्रूफ कार! शिव विधायक ने बताई सच्चाई

Ravindra Bhati Bullet Proof Car Gift: रविंद्र सिंह भाटी की सुरक्षा को लेकर एक बड़ी खबर चर्चा में है. जिसमें रविंद्र भाटी को बुलेट प्रूफ गाड़ी गिफ्ट में मिलने की चर्चा हो रही है. रविंद्र भाटी को बुलेट प्रूफ गाड़ी गिफ्ट में मिलने को लेकर सोशल मीडिया पर तेजी से चर्चा चल रही है. रविंद्र सिंह भाटी ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

GWM टैंक 500 नाम की बुलेट प्रूफ कार देने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल 

पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर रविंद्र सिंह भाटी को GWM टैंक 500 नाम की बुलेट प्रूफ कार गिफ्ट में मिलने को लेकर खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. @rsbishnoi214 नाम के यूजर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उसने लिखा है कि रविंद्र सिंह भाटी को GWM कंपनी ने तोहफे में 45 करोड़ की बुलेट प्रूफ कार दिया है. 

वर्तमान में रविंद्र सिंह भाटी शिव विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक हैं. साथ ही बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़े हैं. हलांकि अभी तक कंपनी के तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. 

करोड़ों रुपए बताई जा रही GWM कार की कीमत 

GWM यानी ग्रेट वॉल मोटर्स चाइना की एक कार निर्माता कंपनी है. जो अभी तक भारत में उपलब्ध नहीं है. जिस कार को रविंद्र सिंह भाटी को देने का दावा किया जा रहा है. उस GWM टौंक 500 कार की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather: कहीं भीषण गर्मी का कहर तो कहीं ठंड का एहसास

रविंद्र सिंह भाटी ने दी प्रतिक्रिया

बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से रविंद्र सिंह भाटी ने निर्दलीय चुनाव लड़ा है. रविंद्र सिंह भाटी के सोशल मीडिया पर करोड़ों फॉलोअर्स हैं. करोड़ों रुपए की कार गिफ्ट में मिलने की खबर को लेकर रविंद्र सिंह भाटी ने कहा- मुझे इस तरह की कोई कार नहीं मिली है. सोशल मीडिया पर लोग कुछ भी चला रहे हैं. मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. 

Trending news