Jaipur News : कोटपूतली एलबीएस महाविद्यालय में आज कोटा ओपन का एग्जाम चल रहे थे, साथ ही विज्ञान भवन में छात्र छात्राओं के प्रैक्टिकल चल रहे थे. तो वही दूसरी तरफ कॉलेज परिसर में ही हरियाणवी गानों पर अश्लील डांस पर नृत्यांगनाओं ने ठुमके लगा रही थी. कार्यक्रम की बड़ी बात रही कार्यक्रम की किसी प्रकार कॉलेज प्रसाशन से प्रिमिशन नही थी वही इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उच्च शिक्षा व गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि कोटपूतली एलबीएस कॉलेज में आज निर्दलीय छात्र संघ अध्यक्ष अतुल खारडिया के द्वारा राज्य मंत्री का आभार व सम्मान समारोह आयोजित किया गया था. ना महाविद्यालय प्रशासन ने इस कार्यक्रम की अनुमति दी थी और ना ही कार्यक्रम के लिए छात्र संघ कार्यकारिणी में पहले से कोई सहमति थी. कार्यक्रम से 1 दिन पहले जहां छात्र संघ महासचिव की ओर से कार्यक्रम का विरोध करते हुए प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा गया था, वहीं कार्यक्रम शुरू होने से पहले भी महासचिव व संयुक्त महासचिव ने विरोध दर्ज कराया था. हालांकि बाद में दोनों ही छात्रसंघ पदाधिकारी मंच पर विराजमान दिखाई दिए. लेकिन आज ना तो कोई छात्र संघ कार्यालय का उद्घाटन का कोई जिकरा नही किया गया था और पीछे जाकर आनन फानन में छात्र संघ कार्यालय का उद्घाटन कर दिया गया.


 



साथ ही कॉलेज से संबंधित कोई अन्य कार्यक्रम भी तय नही किया गया था लेकिन फिर भी कार्यक्रम आनन फानन में आयोजित कर दिया गया. और वो भी एग्जाम के बीच शैक्षणिक कार्यों से परे अश्लील समारोह क्यों और किसके आदेश पर किया गया. लेकिन इसके लिये खुल कर बोलने को कोई तैयार नही हुआ कॉलेज प्राचार्य ने केवल यही कहा हमारे से किसी प्रकार की परमिशन नही ली गई और ना ही दी गई है. जब एक्जाम प्रभारी सुरेश यादव से एक्जाम के बारे में जानना चाहा तो कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया. वही पंडाल में तेज डीजे की आवाज में हरियाणवी गानों पर मंत्री जी के सामने शिक्षा के मंदिर में अश्लील डांस किया जा रहा था. लेकिन मंत्री ने मीडिया के कैमरे चलते दिखे तो वहां से रवाना हो गये. शिक्षा के मंदिर में उच्च शिक्षा मंत्री के सामने इस तरह का खेल होना और साथ मे बिना परमिशन के कार्येक्रम होना ये अपने आप मे बड़ी बात है.


Reporter- Amit Yadav


ये भी पढ़ें ..


बाल्टियां भर कर रख लें जयपुरराइट्स, तीन दिन नहीं आएगा पानी, ये होंगे इंतजाम