Jaipur Police Blockade: पुलिस को लूट की झूठी सूचना देना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया. विराटनगर के भाबरू थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए झूठी सूचना देने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. मामला सोमवार रात 1.45 बजे का है. इधर, लूट की सूचना ने भाबरू थाना पुलिस की भी जमकर परेड करा दी. लूट की सूचना मिलते ही पुलिस ने जयपुर दिल्ली नेशनल हाईवे 48 पर दिल्ली की तरफ गुजरने वाले राजमार्ग स्थित थानों सहित भिवाड़ी तक नाकाबंदी कराई गई. बाद में मामला चाय बनवाने और बाद चाय बिना पिए और पैसा बिना दिए चले जाने का निकला तो पुलिस ने चैन की सांस ली. मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है.


नाकाबंदी कर लुटपाट करने वाले बदमाशों की तलाशी 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाबरू थाना प्रभारी अतरसिंह यादव बताया कि बीती रात करीब 1.45 बजे नीलका निवासी कालूराम ने फोन कर चाय की होटल से एक कार में सवार 8-10 युवक उसके गल्ले से 10 हजार रुपए की लुटपाट कर कोटपूतली की तरफ भाग जाने की की सूचना दी. इस पर अलर्ट हुई भाबरू थाना पुलिस ने तत्काल दिल्ली की तरफ गुजरने वाले राजमार्ग 48 स्थित थानों और अलवर जिले में भिवाड़ी तक नाकाबंदी कर लुटपाट करने वाले कार सवार बदमाशों की तलाशी शुरू कर दी. 


इस दौरान शाहजहांपुर पुलिस को नाकाबंदी के दौरान उक्त कार को रूकवाकर और घटना के संबंध में पूछताछ की तो मामला यहां हाईवे किनारे संचालित कालूराम की चाय कि थड़ी पर पूर्व से बैठे कुछ युवक चाय बनवाने के बाद बिना पिए और पैसा बिना दिए युवक चले गए. जबकि शाहजहांपुर पुलिस को नाकाबंदी के दौरान रूकवाई गई कार में सवार लोग सिगरेट और चाय के पैसे देकर जाने का सामने आया. तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली.


यह था पूरा मामला


पुलिस ने बताया कि बीती रात नीलका निवासी कालूराम की चाय की थड़ी पर बैठे कुछ लोगों ने कालूराम से चाय बनवाई, लेकिन बिना चाय पीए चले गए. इस दौरान कालूराम ने चाय के पैसे भी मांगे, लेकिन बिना पैसा दिए वे लोग चले गए. बाद में पास ही एक ढाबा पर खाना खाकर कुछ लोग और महिला कार में सवार होकर आए और चाय की थड़ी पर रूककर सिगरेट खरीदी और चाय के पैसे भी इन लोगों ने दे दिए.


ये भी पढ़ें- कोटा : यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर का घिनौना खेल, लड़कियों को पास करने के बदले करता था गंदा काम


10 हजार रुपए लुट जाने की झूठी सूचना 


इस दौरान पूर्व में चाय बनवाकर बिना पिए गए युवकों में से एक लड़का थड़ी पर आ पहुंचा. बाद में थडी मालिक कालूराम ने चाय के पैसे देने की बात को लेकर उन लोगों से झगड़ा कर लिया और इसके बाद वे लोग चले गए. बाद में कालूराम ने घटना को बढा चढा कर अपने गल्ले से 10 हजार रुपए लुट जाने की सूचना पुलिस को दे दी. झूठी सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दिल्ली की तरफ गुजरने वाले राजमार्ग सहित भिवाड़ी तक नाकाबंदी करवाई. इस दौरान जांच में मामला झूठा पाया जाने पर पुलिस ने कालूराम को समझाइस का प्रयास किया लेकिन वह उत्तेजित होकर पुलिस से ही उलझ गया. पुलिस ने लुट की झूठी सूचना देने पर उसे शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.