Rajasthan News: भाजपा के प्रदेश महामंत्री और विधायक जितेंद्र गोठवाल ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के दिसंबर से पहले पर्ची बदलने वाले बयान पर पलटवार किया. गोठवाल ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता विचारों और सेवा के लिए काम करते हैं, न कि उनकी तरह सरकार बचाने के लिए. इसके साथ ही गोठवाल ने साईं बाबा को लेकर विवाद के बीच कहा कि मैं साईं बाबा में आस्था रखता हूं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


गोठवाल का डोटासरा पर पलटवार
भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचे भाजपा विधायक और प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के पर्ची वाले बयान को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब दिया. गोठवाल ने कहा कि डोटासरा बार-बार अपनी सरकार की तुलना हमारी सरकार से करते हैं. इसी तरह हर बार उनके दल की तुलना हमारे दल से करते हैं. भाजपा ऐसा संगठन है जो विचारों और सेवा के लिए काम करता है. हम लोग सरकार बचाने के लिए संघर्ष नहीं करते हैं. पार्टी से चुनकर आए हैं हम उनकी तरह सरकार बचाने के लिए संघर्ष नहीं करते.



बीजेपी जनता के लिए काम करती है- गोठवाल 
गोठवाल ने कहा कि हमारी पार्टी कार्यकर्ता पर आधारित है. हम लोग उनकी तरह सरकार बचाने के लिए काम नहीं करते हैं, हम लोग जनता की सेवा कर रहे हैं. सीएम भजनलाल शर्मा ने नौ महीने में जो जो काम किए, सब जगह उनकी प्रशंसा की जा रही है. राज्य सरकार अच्छा काम कर रही है. 



साईं बाबा को लेकर चल रहे विवाद पर दी टिप्पणी
वहीं, देशभर में चल रहे साईं बाबा विवाद पर गोठवाल ने कहा कि साईं बाबा को लेकर आस्था का मामला है. कभी भी कोई किसी भगवान को पूजता है तो उसका विश्वास और श्रद्धा है. मैं भगवान और सनातन धर्म का हूं, ऐसे में मेरा मानना है जो जिस भगवान संत पर आस्था रखता है उसको पूजना चाहिए. मैं व्यक्तिगत रूप से साईं बाबा में आस्था रखता हूं, पूजा करता हूं. 



सावरकर को बताया शाकाहारी
गोठवाल ने कर्नाटक के मंत्री दिनेश गुंडू राव की सवरकार पर टिप्पणी को लेकर भी कड़ा प्रतिरोध किया. गुंडूराव ने कहा था कि सावरकर मांस खाते थे और गोहत्या के खिलाफ नहीं थे. इस पर गोठवाल ने कहा कि सावरकर देश के लिए लडने वाले क्रांतिकारी और शुद्ध शाकाहारी थे. उनका बलिदान देश नहीं भूल सकता है. उन्हें मांसाहारी बताना सरासर गलत है. इसी तरह गोठवाल ने दावा किया कि भाजपा हरियाणा और जम्मू कश्मीर में सरकार बनाएगी.



ये भी पढ़ें- झोलाछाप डॉ. ने ली 14 माह के मासूम की जान, 2 दिन पहले ही क्लिनिक किया गया था सीज 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!