Jaipur News: राजधानी जयपुर में एक स्ट्रीट डॉग की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि एक युवक ने सरिए से लगातार वार कर स्ट्रीट डॉग को मार डाला है. मारने के बाद रस्सी से बांधकर बाइक से घसीटता हुआ कचरे के ढेर में फेंक दिया. करणी विहार थाने में कुत्ते को मारने वाले के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है. राजविहार कॉलोनी वैशाली नगर निवासी देव शर्मा ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है.


करणी विहार इलाके में स्ट्रीट डॉग की पीट पीट कर हत्या


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देव शर्मा ने शिकायत में बताया कि उनकी ही कॉलोनी में प्रकाश ब्रजवासी रहता. प्रकाश ब्रजवासी का पालतु कुत्ता गली में घुमने वाले एक स्ट्रीट डॉग के साथ खेलता है. एक मई की रात भी दोनों कुत्ते गली में खेल रहे थे. उन्हें देखकर प्रकाश ब्रजवासी गुस्से में हो गया. खुद के पालतु कुत्ते को पकड़कर वहां से गया. कुछ देर बाद हाथ में सरिया लेकर वापस आया. गली में बैठे उस स्ट्रीट डॉग पर सरिए से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया.


मारने के बाद बाइक के पीछे बांध घसीटता हुआ कचरे के ढेर में फेंका 


सरिए से पीट-पीटकर स्ट्रीट डॉग की हत्या कर दी. मारने के बाद रस्सी का एक छोर स्ट्रीट डॉग के कमर में बांधा और दूसरा खुद की बाइक के पीछे रोड पर घसीटता हुआ स्ट्रीट डॉग को कचरे के ढेर में फेंक आया. बेहरमी से स्ट्रीट डॉग को मारने को लेकर करणी विहार थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई.


ये भी पढ़ें- Chomu- चुपके से मां बेटी के बाथरूम में घुसा, बनाया अश्लील विडियो, वायरल की धमकी देकर किराएदार ने किया रेप


पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पूरे मामले में एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दो शख्स स्ट्रीट डॉग को बाईक से घसीटते हुए ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है. स्ट्रीट डॉग की हत्या का ये मामला 2 मई का बताया जा रहा है जिसका वीडियो अब सामने आया है.