Chomu- चुपके से मां बेटी के बाथरूम में घुसा, बनाया अश्लील विडियो, वायरल की धमकी देकर किराएदार ने किया रेप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1706728

Chomu- चुपके से मां बेटी के बाथरूम में घुसा, बनाया अश्लील विडियो, वायरल की धमकी देकर किराएदार ने किया रेप

Chomu News: राजधानी जयपुर के हरमाड़ा इलाके में मां- बेटी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.आरोपी युवक ने  मां - बेटी का नहाते समय  न्यूड वीडियो बना लिया था. इसके साथ ही वह दोनों के वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा था. 

Chomu- चुपके से मां बेटी के बाथरूम में घुसा, बनाया अश्लील विडियो, वायरल की धमकी देकर किराएदार ने किया रेप

 Chomu News: राजधानी जयपुर के हरमाड़ा इलाके में मां- बेटी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.  किराए पर रह रहे युवक के खिलाफ महिला ने मामला दर्ज कराया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक ने  मां - बेटी का नहाते समय  न्यूड वीडियो बना लिया था. इसके साथ ही वह दोनों के वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा था.  उसकी बात मानने पर उसने दोनों से रेप किया. मानसिक अवसाद में बेटी को देखकर हरमाड़ा थाने में पीड़ित मां ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.  मामले की गंभीरता को देखते हुए चौमी पुलिस ने मामले की जांच हरमाड़ा SHO राजेश गौतम को दी. 

यह भी पढ़ेंः PTET Exam : बीकानेर में  52 सेंटरों पर 16 हजार अभ्यर्थी देंगे एग्जाम, मेरिट के आधार पर होगा चयन

 मकान में किराए रहता है आरोपी
हरमाड़ा SHO राजेश गौतम ने  बताया कि हरमाड़ा में रहने वाली 37 साल की महिला ने  रेप की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. वह अपने पति और 13 साल की बेटी के साथ रहती है. आरोपी मकान में किराए पर रहता है.आरोपी ने मौका पाकर बाथरूम में नहाते समय रोशनदान से उसका न्यूड वीडियो बनाकर चला गया. पति की गैरमौजूदगी में आकर मोबाइल में उसने बनाया हुआ  न्यूड वीडियो  दिखाया. अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर रेप किया. 

13 साल की बेटी को भी बनाया अपना शिकार
आरोपी ने ब्लैकमेल कर मां बेटी को डरा-धमकाकर उनका देह शोषण करने लगा, आरोप है कि घर पर आने-जाने के दौरान 13 साल की बेटी को भी उसने अपने जाल में फांस लिया. नाबालिग बेटी के भी न्यूड वीडियो बनाकर उसके साथ रेप करने लगा. किसी को बताने पर परिवार को जान से मारने की धमकी देता. मानसिक अवसाद में बेटी को देखकर पीडित मां ने आरोपी पडोसी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan-रिश्वत का निकला करोड़ों का कैश-गोल्ड! ठेके के बदले करोड़ों की घूस, CCTV ने उगला ज्वॉइंट डायरेक्टर का सच

 

Trending news