Jaipur News: मणिपुर राज्य में 3 मई का दिन काले दिवस के रूप जाना जाएगा. चिंकूकी नार्को आतंकवादी बहुत लंबे समय से अवैध नशीली दवाओं की तस्करी को मणिपुर में बढ़ावा दे रहे है. जिसके कारण मणिपुर ही नहीं पूरे देश को खोखला करने का काम कर रहे है. जिसके कारण मणिपुर में हिंसा को बढ़ावा दिया है. 


ड्रग्स पर युद्ध" अभियान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मणिपुर सरकार ने इस अवैध नशीली दवाओं की तस्करी के खत्म करने के लिए "ड्रग्स पर युद्ध" अभियान की शुरूआत की जिससे आरक्षित वनों को संरक्षित किया जा सके. मणिपुर को हिंसा से बचाने के लिए मैतेई समाज ने देशभर के विभिन्न राज्यों से समर्थन की मांग की. जहां सभी ने मैतेई समाज को पूरा समर्थन दिया.


मैतेई समाज ने जयपुर में मांगा समर्थन 


इसी के साथ मैतेई समाज ने राजस्थान की राजधानी जयपुर में समर्थन मांगा तो सभी ने बढ़- चढ़कर समर्थन दिया. लोगों ने यहां तक कह दिया यदि मणिपुर में शांति के लिए हम मणिपुर भी जाने को तैयार है. रमेंद्र राठौड़ ने कहा कि राजपूत समाज ने देश की रक्षा की है तो मणिपुर के लिए भी तैयार है, क्योंकि हम मणिपुर में शांति चाहते है अब मणिपुर में हिंसा नहीं सहेगा राजस्थान.


ये भी पढ़ें- Dungarpur News: बेटी बनी पिता की कातिल! अवैध संबंध बचाने के लिए भाई और मां संग मिलकर उतारा मौत के घाट


इसके साथ ही अलग अलग समाज वर्ग से आए लोगों ने मैतेई समाज को पूरा समर्थन देने का आश्वासन दिया. इसके लिए राजस्थान की ओर से राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री को भी पत्र लिखा जाएगा. मणिपुर से मैतेई समाज से आए लोगों ने समर्थन के लिए राजस्थान के लोगों का धन्यवाद जताया.