Dungarpur News: बेटी बनी पिता की कातिल! अवैध संबंध बचाने के लिए भाई और मां संग मिलकर उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1862892

Dungarpur News: बेटी बनी पिता की कातिल! अवैध संबंध बचाने के लिए भाई और मां संग मिलकर उतारा मौत के घाट

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की सागवाडा थाना पुलिस ने सागवाडा नगर की पुनर्वास कॉलोनी में एक बुजुर्ग की मौत के बाद उसके  परिजन श्मशान में उसका अंतिम संस्कार करने वाले थे की अचानक पुलिस ने  पहुंचकर जांच के बाद सनसनीखेज खुलासा किया.

Dungarpur news

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की सागवाडा थाना पुलिस ने सागवाडा नगर की पुनर्वास कॉलोनी में एक बुजुर्ग की संदिग्ध मौत के मामले का खुलासा किया है. मृतक की पत्नी और बेटे ने ही उसकी मार-मार कर हत्या कर दी थी. मृतक ने विधवा बेटी के अवैध संबंधो के चलते उसे जहर देकर मारने की कोशिश की थी और उसी विवाद के चलते पत्नी, बेटे और विधवा बेटी के प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी थी. वही परिजन  एक्सीडेंटल डेथ बताकर उसका अंतिम संस्कार करने वाले थे.

यह भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी के टोक आने से पहले निवाई पहुंचे सीएम गहलोत, 10 सितंबर को करेंगी इंदिरा गांधी रसोई योजना की शुरूआत

 सागवाड़ा थानाधिकारी हरेंद्र सौदा ने बताया की 9 अगस्त को सागवाड़ा थाना पुलिस को मिली सूचना मिली थी की पुनर्वास कॉलोनी निवासी हेमंत पुत्र सुखलाल जोशी की मौत हो गई है.उसके परिजन अंतिम संस्कार करने शमशान घाट लेकर गए है.लेकिन हेमंत के शरीर पर चोंट के निशान है.इस पर थानाधिकारी हरेंद्रसिंह सौदा मौके पर पहुंचे.पुनर्वास कॉलोनी शमशान घाट पर शव को जलाने की पूरी तैयारी कर ली थी.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सागवाड़ा अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया.

बेटी के प्रेमी पर शक

पिता की मौत पर बेटे मुकेश जोशी ने रिपोर्ट में बताया की उसके पिता हेमंत जोशी 8 अगस्त को डेयाना मोड़ पर सड़क किनारे पड़े हुए मिले थे.इसके बाद उनको घर लेकर आए थे और दूसरे दिन 9 अगस्त को मौत हो गई.इस घटना पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.पुलिस को घटना पर पहले से ही परिवार के लोगो पर शक था.पुलिस  ने मौत की घटना को लेकर तार जोड़ने के प्रयास शुरू कर दिए.पुलिस को मृतक हेमंत जोशी की पत्नी सुशीला, बेटे मुकेश और बेटी योगिता के प्रेमी डायालाल पर हत्या करने का शक हुआ.

बेटी ने पिलाया जहर

पुलिस ने 15 अगस्त को पत्नी सुशीला और बेटे मुकेश जोशी को गिरफ्तार किया था.पुलिस पूछताछ में पत्नी और बेटे ने बताया की हत्या की ये वारदात छोटी विधवा बेटी योगिता के प्रेम संबंधों को लेकर हुई थी.बेटी के उसके प्रेमी डायालाल के साथ रहने से मृतक पिता हेमंत नाराज थे.इस वजह से 8 अगस्त को सुबह के समय हेमंत ने बेटी योगिता को चाय में दीमक मारने की दवा मिलाकर दे दी.इससे योगिता की तबियत खराब हो गई.और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया था.इसी के चलते मां -बेटे और बेटी के प्रेमी ने बुजुर्ग की हत्या कर दी थी।

इधर, वारदात के बाद ने विधवा बेटी का प्रेमी डायालाल  फरार चल रहा था.पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी, लेकिन इसका कोई पता नहीं लग रहा था.पुलिस लगातार उसकी खोजबीन कर रही थी.इधर पुलिस के दबाव के चलते आरोपी ने थाने में पहुंचकर सरेंडर कर दिया.जिस पर पुलिस ने आरोपी डायालाल उर्फ दीपक को भी गिरफ्तार कर लिया है.इधर गिरफ़्तारी के बाद तीनो आरोपियों को कोर्ट ने सलाखों के पीछे भेज दिया है.

यह भी पढ़ेंः Sawai Madhopur News: प्रियंका गांधी के परिवार को रणथंभौर पार्क में मिली मायूसी, नहीं कर पाए 'बाघों' संग मस्ती

 

Trending news