Jaipur news: रोहतक के गांव निंदाना के पास रविवार को नेशनल हाईवे 152-डी पर कार व ट्रक की भिंडत हो गई, जिसमें कार सवार दंपति की मौत हो गई और तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टन के लिए भेज दिया .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेशनल हाइवे 152-डी की घटना 
दरसल,जयपुर के ब्रहापुरी त्रिपोलिया निवासी गोविंद और उसकी पत्नी रेनू अग्रवाल अपने तीन बच्चों के साथ माता वैष्णों देवी के दर्शन कर घर लौट रहें थें .लेकिन गांव निंदाना के पास नेशनल हाइवे 152-डी पर कार व ट्रक की भिडंत हो गई.जिसमे गोविंद और उसकी पत्नी रेनू अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई.और उनके तीन बच्चे शिप्रा,हर्षा और दिव्यम गंभीर रूप से घायल हो गए.


इसे भी पढ़े :  ट्रैक्टर चालक ने चार वर्षीय बालिका को कुचला, मौजूद लोगों ने जमकर पीटा


कार में सवार होकर वापिस घर लौट रहा था परिवार 
भिडंत के मौके मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया. रेनू के भाई जितेन्द्र ने बताया कि उनकी बहन का परिवार परिवार 25 अक्टूबर की सुबह माता के दर्शन के लिए गया था .रविवार को उनका परिवार कार में सवार होकर वापिस घर लौट रहा था, इसी दौरान जब वे नेशनल हाइवे पर चल रहे थे तो उनके आगे चल रहे ट्रक से अचानक टक्कर हो गई.


घटना के बाद पुरे परिवार में मातम का माहौल है. पुलिस ने इस संबंध में जितेन्द्र की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


इसे भी  पढ़े : देवरानी और जेठानी ने साथ मिलकर शुरू किया बिजनेस, वेस्ट चीजों से बना रही बेस्ट प्रोडक्ट