जयपुरः राजधानी जयपुर की दौलतपुरा आबकारी थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने अवैध शराब से भरे हुए टैंकर को जप्त किया है. टैंकर से पुलिस ने करीब 3 हजार अवैध शराब की बोतलें बरामद की हैं. प्रहरा अधिकारी सुमेर सिंह ने बताया दूध की आड़ में शराब की तस्करी की जा रही थी दूध के टैंकर में शराब की पेटियां भरी हुई थी, ताकि किसी को सन्देह नहीं हो.शराब चंडीगढ़ से गुजरात ले जाई जा रही थी. पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 30 लाख रुपये आंकी जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आबकारी थाना पुलिस ने आरोपी युवक दिनेश कुमार को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. आखिर इस नेक्स्स में कौन-कौन लोग जुड़े हैं. दौलतपुरा आबकारी थाना प्रभारी रेवत सिंह और प्रहराधिकारी सुमेर सिंह के नेतृत्व में इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.


हम आपको बता दें कि इससे पहले 6 माह में आबकारी थाना पुलिस अवैध शराब से भरे हुए करीब 5 ट्रक पकड़ चुकी है. शराब तस्कर इसी रास्ते से होकर गुजरात में शराब की तस्करी करते हैं. लेकिन आबकारी पुलिस लगातार इनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है.


ये भी पढ़ें- Sammed Shikhar ji सम्मेद शिखर जी मामले में राजस्थान में चार दिन में दो जैन मुनियों ने दिया बलिदान, पांच दिनों से थे उपवास पर