Jaipur Voting Percentage: विधानसभा चुनाव के लिए मतदान चल रहा है. 7 बजने के साथ ही लोग मतदान शुरू हो गया. हालांकि कई जगह ईवीएम, वीवीपैट में दिक्कत आने के देरी हुई. सुबह तक का मतदान का आंकड़ा देखा जाए तो 9 बजे तक प्रदेश में 9.77 प्रतिशत मतदान हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं जयपुर की बात करें तो  जयपुर की 19 विधानसभा सीट पर मतदान जारी है. सुबह 11 बजे तक 25.19 प्रतिशत मतदान हुआ. सुबह 7 बजे से मतदान केंद्रों पर मतदान जारी है.


सुबह सुबह प्रत्याशियों ने भी मतदान किया है. भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी, राज्यवर्धन सिंह राठौड़, गोपाल शर्मा, कैलाश वर्मा, कांग्रेस प्रत्याशी आरआर तिवाड़ी, प्रताप सिंह खाचरियावास, सीताराम अग्रवाल ने मतदान किया है. सचिन पायलट ने भी सी स्कीम में मतदान किया है.


इसके साथ ही मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने गांधीनगर में अपना मतदान किया है. इसके साथ ही सीएम गहलोत ने भी अपना मतदान परिवार के साथ कर दिया है. इसके साथ ही प्रत्याशियों ने लोकतंत्र के महापर्व में बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील की है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023 Live: 4 लाख नौकरियां, 12वीं तक मुफ्त शिक्षा,400 का सिलेंडर, जानें और क्या है कांग्रेस के वादें


ये भी पढ़ें- सांप के दंश का नहीं होता पुजारी पर असर, राजस्थान में यहां लोगों ने सांप को गले में डालकर खींची सेल्फी