Jaipur: पॉक्सो मामलों की विशेष अदालत ने नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप करने वाले अभियुक्त आशु सिंघल और राजकुमार नागर को बीस साल की सजा सुनाई है. इसके साथ ही अदालत ने अभियुक्तों पर कुल तीन लाख बीस हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभियोजन पक्ष की ओर से अदालत को बताया गया कि 16 अक्टूबर, 2021 को अभियुक्त सांगानेर इलाके से पीड़िता को जबरन मोटर साइकिल पर जगतपुरा के जंगल में ले गए, यहां अभियुक्तों ने उसके साथ गैंगरेप किया. घटना को लेकर पीड़ित पक्ष की ओर से 19 अक्टूबर को एफआईआर दर्ज कराई, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अभियुक्तों को गिरफ्तार कर अदालत में आरोप पत्र पेश किया. 


नाबालिग से छेड़छाड़ के अभियुक्त को सजा
जिले की पॉक्सो मामलों की विशेष अदालत ने 12 साल की नाबालिग पीड़िता के साथ छेड़छाड़ करने वाले अभियुक्त रोशन उर्फ साहिल को पांच साल की सजा सुनाई है.  इसके साथ ही अदालत ने अभियुक्त पर एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है. 


विशेष लोक अभियोजक विजया पारीक ने अदालत को बताया कि पीड़िता के परिजनों ने 25 मई 2019 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट में कहा गया कि पीड़िता के चाचा और अभियुक्त बाबू के घर में शराब पी रहे थे. ज्यादा शराब पीने के कारण उसका चाचा और बाबू सो गए. इस दौरान अभियुक्त पीड़िता को कमरे में ले गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने के साथ ही कपड़े फाड़ दिए. रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर अदालत में आरोप पत्र पेश किया. 


Reporter- Mahesh Pareek 


जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें


Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि के मनमुताबिक होंगे सारे काम, वृश्चिक को होगा फायदा ही फायदा


आक्रामक अंदाज में दिखने वाले हनुमान बेनीवाल की जॉली मूड की ये तस्वीरें हो रही वायरल